+

पति विक्की कौशल से नाराज है कटरीना कैफ, नाराजगी की वजह है रणबीर कपूर

खबरों की मानें तो बॉलीवुड की टाइग्रेस कटरीना पति विक्की कौशल से नाराज है। एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कटरीना कैफ अपने एक्स रणबीर कपूर की वजह से पति विक्की कौशल से नाराज है। आइए आपको बताते है कि आखिर ये पूरा मामला क्या है..?
पति विक्की कौशल से नाराज है कटरीना कैफ, नाराजगी की वजह है रणबीर कपूर

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल यानि की कटरीना कैफ को बहुत कम मौको पर ही गुस्से में देखा गया है। कटरीना कैफ को बी-टॉउन की उन शांत एक्ट्रेसेज से एक माना जाता है जो पब्लिक प्लेस पर हमोशा हंसती या शांत नजर आती है। लेकिन गुस्सा तो हर किसी को आता है और एक्ट्रेस कटरीना कैफ को भी गुस्सा आता है वो अलग बात है कि वो कम मौको पर लाल चेहरे के साथ नजर आती है। अब खबरों की मानें तो बॉलीवुड की टाइग्रेस कटरीना पति विक्की कौशल से नाराज है। एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कटरीना कैफ अपने एक्स रणबीर कपूर की वजह से पति विक्की कौशल से नाराज है। आइए आपको बताते है कि आखिर ये पूरा मामला क्या है..?

Man arrested for sending threats to Vicky Kaushal and Katrina Kaif,  stalking her - Hindustan Times

एक्स बॉयफ्रेंड की एंट्री से नाराज है कटरीना-

Katrina Kaif on working with Ranbir Kapoor:

दरअसल, एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रणबीर कपूर जल्द कैटरीना कैफ के पति और एक्टर विक्की कौशल की फिल्म में दिखाई देंगे। बता दें कि, विक्की कौशल लंबे समय से अपनी फिल्म 'गोविंदा मेरा नाम'  को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में वह अहम रोल में दिखेंगे। यह एक फैमिली कॉमिडी ड्रामा फिल्म होगी और इसे करण जौहर प्रड्यूस करेंगे। करण जौहर ने बीते साल ही फिल्म से किरदारों के तीन अलग अलग पोस्टर्स शेयर किए थे। फिल्म में विक्की के साथ कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर  भी नजर आएंगी। अब रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर कपूर का भी इस फिल्म में कैम्यो रोल होगा। फिल्हाल इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन ऐसा होता है तो यह रणबीर के साथ विक्की की दूसरी फिल्म होगी। आपको बता दें कि इससे पहले दोनों साल 2018 में आई संजू में नजर आए थे। वहीं दूसरी ओर मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि कैटरीना इस डील से बिल्कुल खुश नहीं।

Katrina ka khayal rakhna': Netizens say as Vicky Kaushal-Ranbir Kapoor's  UNSEEN photo goes VIRAL

2009 में रणबीर-कटरीना की फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी आई थी। जहां से दोनों के रोमांस की शुरुआत हुई थी। उसके बाद दोनों कई जगहों पर एक साथ देखे गए थे। कहा तो ये जाता था कि रणबीर-कटरीना लिव-इन रिलेशनशिप में थे। लेकिन अचानक से दोनों की ब्रेकअप की खबर आई। फिलहाल दोनों अपने लाइफ में आगे बढ़ चुके है। कटरीना ने पिछले साल विक्की कौशल संग शादी रचाई है। तो वहीं, रणबीर आलिया भट्ट संग शादी कर चुके है।

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram