+

KCR की बीजेपी को खुली चुनौती- मेरी सरकार गिराकर दिखाओ मैं केंद्र सरकार गिरा दूंगा

बीजेपी एक तरफ दक्षिण राज्यों में अपना प्रभाव छोड़ रही हैं, तो वही तेंलगाना राष्ट्र समिति के प्रमुख व राज्य के सीएम चंद्रशेखर राव ने कहा की मैं उस दिन का इंतजार कर रहा हूं जब आप मेरी सरकार गिरा दे और फिर वह पीएम मोदी के नेतृत्व वाली सरकार गिरा देंगे।
KCR की बीजेपी को खुली चुनौती- मेरी सरकार गिराकर दिखाओ मैं केंद्र सरकार गिरा दूंगा
बीजेपी एक तरफ दक्षिण राज्यों में अपना प्रभाव छोड़ रही हैं, तो वही तेंलगाना राष्ट्र समिति के प्रमुख व राज्य के सीएम चंद्रशेखर राव ने कहा की मैं उस दिन का इंतजार कर रहा हूं जब आप मेरी सरकार गिरा दे और फिर वह पीएम मोदी के नेतृत्व वाली सरकार गिरा देंगे। यह बाते उन्होनें विपक्ष के राष्ट्रपति पद के सयुंक्त उम्मीदवार यशवंत सिन्हा के स्वागत करते हुए कही हैं।     
केंद्रिय मंत्री कर रहे हैं तेलंगाना सरकार गिराने का दावा 
केसीआर ने कहा कि तेलंगाना में बैठे केंद्रीय मंत्री अब दावा कर रहे हैं कि महाराष्ट्र में महाविकास अघाड़ी सरकार गिरने के बाद तेलंगाना में टीआरएस सरकार के गिरने का समय आ गया है। केसीआर ने कहा, "देश में जो कुछ भी हो रहा है वह गलत है। ऐसे में हमें चुप नहीं रहना चाहिए। हमें बदलाव की जरूरत है, लेकिन बदलाव के नाम पर कुछ भी नहीं। हमें भारतीय राजनीति में गुणात्मक बदलाव लाने की जरूरत है।"
बेगमपेट हवाईअड्डे पर यशवंत सिन्हा का स्वागत करने के लिए पहुंचे केसीआर 
उन्होनें कहा आज शहर में पीएम मोदी आ रहे है।  वह हमारे खिलाफ बोलेंगे, गलत आरोप लगांएगे लोकतंत्र में यही होना चाहिए लेकिन उनको हमारे सवालों का भी जवाब देना चाहिए।  इससे पहले उन्होनें यह बोलकर सबकों चौंका दिया वह पीएम मोदी की यशवंत सिन्हा की आगवानी करने बेगमपेट हवाईअड्डे जा रहे हैं ।
 
होम :
facebook twitter instagram