+

केदार जाधव फिर नहीं दिखा पाए खेल में कुछ खास कमाल, लोगों ने की मीम्स की बौछार

इन दिनों आईपीएल का 13वां सीजन चल रहा है। ऐसे में बीती रात चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला खेला गया।
केदार जाधव फिर नहीं दिखा पाए खेल में कुछ खास कमाल, लोगों ने की मीम्स की बौछार
इन दिनों आईपीएल का 13वां सीजन चल रहा है। ऐसे में बीती रात चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला खेला गया। वहीं जोस बटलर के अर्धशतक से राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स पर 15 गेंद बाकी रहते हुए सात विकेट से यह मैच जीत लिया साथ ही आईपीएल में जहां अपनी उम्मीद बरकरार रखी वहीं महेंद्र सिंह धोनी की टीम पर पहली बार प्लेऑफ  में अपनी जगह पहुंच पाने का खतरा गहरा दिया। 


सीएसके ने पहले टॉस जीता और बल्लेबाजी करने का फैसला किया,जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स ने महज 125 रन बनाए। दरअसल कल के मैच में उनका एक भी बल्लेबाज कोई खास कमाल नहीं कर दिखा पाया। केदार जाधव को फिर मौका दिया गया,मगर वो अपना कुछ खास जादू नहीं दिखा पाए। आखिरी में बल्लेबाजी करने के लिए मैदान में उतरे 7 गेंद पर केवल 4 रन ही बना पाए। इसके बाद क्या था फैंस ने एक बार केदार जाधव को आड़े हाथों ले लिया और क्रिकेटर को खूब ट्रोल करना शुरू कर दिया।


केदार जाधव उस समय बल्लेबाजी करने के उतरे जब सीएसके को बड़ा स्कोर खड़ा करने की सबसे ज्यादा जरूरत थी। राजस्थान रॉयल्स से मुकाबले के बीच सीएसके 17 ओवर में 5 विकेट पर केवल 105 रन ही बना पाई। क्रीज पर रविद्र जडेजा जोश में दिखाई दिए,परंतु उनके साथ केदार जाधव कोई खास कमाल नहीं करके दिखा पाए।


 रन लेते हुए जाधव को गिरते हुए भी देखा गया,जिससे वो जडेजा रन भी नहीं भाग सके। इसके बाद अब सोशल मीडिया की जनता ने जमकर मीम्स बनाए और उनको खूब ट्रोल करना शुरू कर दिया। इसके बाद अब ट्विटर पर #KedarJadhav टॉप ट्रेंड कर रहे हैं। 


 ट्विटर पर जाधव को लोगों ने ऐसे किया ट्रोल...

चेन्नई पहले बल्लेबाजी का फैसला करके पांच विकेट पर 125 रन ही बना पाया। बटलर की 48 गेंदों पर सात चौकों और दो छक्कों की मदद से खेली गयी नाबाद 70 रन की पारी से रॉयल्स ने 17.3 ओवर में तीन विकेट पर 126 रन बनाकर जीत दर्ज की।  रॉयल्स दस मैचों में चौथी जीत से आठ अंक के साथ पांचवें स्थान पर पहुंच गया है।वहीं धोनी का आईपीएल में 200वां मैच यादगार नहीं बन पाया। चेन्नई अभी तक आईपीएल में जब भी खेला है तब प्लेऑफ तक जरूर पहुंचा है।


facebook twitter instagram