‘दिल्ली वालों के बिगड़ते स्वास्थ्य के लिए केजरी सरकार जिम्मेदार’

‘प्रदूषण की जिम्मेदार केजरीवाल सरकार’ नारे के साथ आज से भाजपा के वरिष्ठ नेता व सांसद विजय गोयल साइकिल यात्रा निकालेंगे। गोयल ने कहा कि केजरीवाल सरकार की गलत नीतियों के कारण आज दिल्ली में रहने वाले 1 करोड़ से ज्यादा लोगों का स्वास्थ्य और जीवन खतरे में है। केजरीवाल को सिर्फ अपनी राजनीति की चिंता है, दिल्ली के विकास की नहीं। गोयल ने शनिवार को महात्मा गांधी जी के 150 जयंती पर बवाना में पद यात्रा की। इस दौरान पंचायत ने उनका स्वागत किया। 

इसके बाद उन्होंने स्कूली बच्चों के साथ 6 किलोमीटर लंबी पद यात्रा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के इस संदेश के साथ की कि हमें स्वच्छता रखनी है और प्लास्टिक का बहिष्कार करना है। गोयल ने कहा कि दिल्ली में आज नई-नई चुनौतियां मिल रही हैं और अगर अभी से हमने अगले 20 सालों के लिए योजना नहीं बनाई और दिल्ली के विकास के बारे में नहीं सोचा तो दिल्ली स्लम बनकर रह जाएगी। 

गोयल ने कहा कि प्रदूषण पर बहुत सारी योजनाओं को जान-बूझकर केजरीवाल सरकार ने ठप कर दिया। चाहे वह मेट्रो फेज 4 योजना हो या दिल्ली-मेरठ रैपिड कॉरिडोर योजना हो। इसके अतिरिक्त केजरीवाल सरकार ने केन्द्र सरकार और सुप्रीम कोर्ट के निर्माण और विध्वंस नियमों का भी पालन नहीं किया। रोड डस्ट हटाने के लिए वैक्यूम  क्लिनर और पानी का छिड़काव करने वाली मशीनें भी नहीं लाए।   
Tags : Fire,photos,नासा,NASA,residues of crops ,government,Vijay Goel,Delhiites,BJP