+

गुजरात के लिए केजरीवाल ने कसी कमर, कहा- आगे बढ़ रही आप व बौखला गई बीजेपी

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने अपने गुजरात दौरे से पहले बीजेपी पर निशाना साधा है। केजरीवाल 6 और 7 अगस्त को दो दिवसीय दौरे पर गुजरात जाएंगे और वहां एक जनसभा को संबोधित करेंगे।
गुजरात के लिए केजरीवाल ने कसी कमर, कहा- आगे बढ़ रही आप व बौखला गई बीजेपी
दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने अपने गुजरात दौरे से पहले बीजेपी पर निशाना साधा है। केजरीवाल 6 और 7 अगस्त को दो दिवसीय दौरे पर गुजरात जाएंगे और वहां एक जनसभा को संबोधित करेंगे। गुरुवार को केजरीवाल ने गुजरात सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया और दावा किया कि आप की बढ़ती लोकप्रियता से भाजपा सदमे में है।
केजरीवाल का ट्वीट
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, "गुजरात में आप तेजी से बढ़ रही है। भाजपा भयभीत है। क्या यह सच है कि भाजपा गुजरात में आगामी विधानसभा चुनाव में अमित शाह जी को सीएम चेहरा घोषित करने जा रही है? क्या भाजपा भी भूपेंद्रभाई पटेल से नाराज है?' दरअसल इस साल के अंत तक गुजरात विधानसभा चुनाव होने हैं और आम आदमी पार्टी ने पूरी ताकत से विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर ली है। केजरीवाल पिछले एक महीने में कई बार गुजरात का दौरा कर चुके हैं। 
6-7 अगस्त को गुजरात का दौरा करेंगे अरविंद केजरीवाल एक बार फिर गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं, जिसके तहत वे 6 अगस्त को टाउनहॉल में जामनगर के व्यापारियों को संबोधित करेंगे और 7 अगस्त को छोटा उदयपुर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान अरविंद केजरीवाल कई बड़े ऐलान कर सकते हैं।
कर चुकी है 10 उम्मीदवार घोषणा 
आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी ने आगामी गुजरात विधानसभा चुनाव को देखते हुए 10 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की है जिसमें उसने आदिवासी, पिछड़ा वर्ग और अनुसूचित जाति के उम्मीदवारों को शामिल करने का दावा किया है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) शासित गुजरात में विधानसभा चुनाव को देखते हुए आप ने सबसे पहले उम्मीदवारों की सूची जारी की है। गुजरात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का गृह राज्य भी है।
दिल्ली - एनसीआर :
facebook twitter instagram