+

राजधानी में 'मेयर' भी केजरीवाल का! जश्न में जुटी 'AAP' पार्टी ने दी BJP को चुनौती- अब बनाकर कर दिखाओं

दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने कहा था कि ''दिल्ली के लोगों ने इतिहास रच दिया है और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल किसी को भी हरा सकते हैं। इसके अलावा उन्होंने दावा किया कि गृह मंत्री अमित शाह के कारण एमसीडी चुनाव को मार्च में चुनाव आयोग ने टाल दिया। डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को परेशान किया गया।
राजधानी में 'मेयर' भी केजरीवाल का! जश्न में जुटी 'AAP' पार्टी ने दी BJP को चुनौती- अब बनाकर कर दिखाओं
सात दिसंबर का दिन केजरीवाली के लिए सुनहरे अक्षरों से दर्ज किया जाएगा क्योंकि दिल्ली में 15 सालों से चल रही भाजपा पार्टी को जड़ से उखाड़ दिया है। दिल्ली के एमसीडी चुनावों को लेकर यह कयास लगाए जा रहे थे कि इस बार भी भाजपा अपना शासन स्थापित करने में सफल रहेगी। आप पार्टी भारी मतों से जीत के बाद जस्न में डुबी हुई है। इसी बीच बैठक में सीएम अरविंद केजरीवाल और नेता गोपाल राय पंजाब के सीएम भगवंत राय पूर्ण रूप से अपने कार्यालय पहुंच। इस बीच आप नेता गोपाल राय ने भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह अब अपना मेयर बना कर दिखाए। 
कौन सी पार्टी का होगा राजधानी का मेयर
राजधानी में वोटिंग से पहले चुनावी बिगुल में दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने यह दावा किया था कि दिल्ली में मेयर हमारी पार्टी का ही होगा। इसी को लेकर आप पार्टी ने चुनौती दी थी जिसके बाद मतगणना में 250 सीटों में से आप पार्टी को 134 सीटों पर भारी जीत हासिल की है। इसमें बीजेपी सिर्फ 104 सीटें पाकर ही सतुंष्ट हो पाई है और कांग्रेस का नामों निशान सा ही मिट गया है। 
केजरीवाल किसी को भी हरा सकती है- गोपाल राय
दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने कहा था कि  ''दिल्ली के लोगों ने इतिहास रच दिया है और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल किसी को भी हरा सकते हैं। इसके अलावा उन्होंने दावा किया कि गृह मंत्री अमित शाह के कारण एमसीडी चुनाव को मार्च में चुनाव आयोग ने टाल दिया। डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को परेशान किया गया। 
केजरीवाल ने कही यह बात 
राजधानी में एमसीडी चुनाव जीतने के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने खुश होते हुए कहा कि इस बार एमसीडी में केजरीवाल की जीत हुई है। दिल्ली की जनता ने यह दिखा दिया है कि वह आप पार्टी के साथ है और वह 15 साल के कुशासन को जड़ से उखाड़ फैंक देना चाहती है। पहले स्कूल, अस्पताल और बिजली की जिम्मेदारी दी, हमने वो ठीक किए. अब दिल्ली की जनता ने अपने बेटे को सफाई करने, पार्क ठीक करने की जिम्मेदारी दी है... इसकों भी पूर्ण रूप से करके दिखाएंगे। आप पार्टी ने दिन रात मेहनत करके दिल्ली की आम जनता का भरोसा जीता और लोगों ने हमें भढ़-चढ़ कर भरोसा किया है। 



facebook twitter instagram