+

एयर इंडिया हादसे से दहला बॉलीवुड स्टार्स का दिल,अमिताभ से लेकर शाहरुख खान ने पीड़ितों के प्रति जाहिर किया दुख

शुक्रवार रात को केरल के कोझीकोड एयरपोर्ट पर एयर इंडिया का एक विमान लैंडिंग के दौरान रनवे पर फिसल गया और फिसलने के बाद विमान दो टुकड़ों में बंट गया।
एयर इंडिया हादसे से दहला बॉलीवुड स्टार्स का दिल,अमिताभ से लेकर शाहरुख खान ने पीड़ितों के प्रति जाहिर किया दुख
शुक्रवार रात को केरल के कोझीकोड एयरपोर्ट पर एयर इंडिया का एक विमान लैंडिंग के दौरान रनवे पर फिसल गया और फिसलने के बाद विमान दो टुकड़ों में बंट गया। दुबई से आ रहे इस विमान में पायलट और क्रू मेंबर समेत 190 यात्री सवार थे। विमान में सवार यात्रियों में 128 पुरुष, 46 महिलाएं और 10 बच्चे थे। हादसे में 17 लोगों की मौत हुई है और 123 लोग घायल हुए हैं। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स शाहरुख़ खान से लेकर अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार समेत अन्य कई और स्टार्स ने इस हादसे पर अपनी प्रतिक्रिया दी और अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर इस घटना पर अपना दुख ज़ाहिर किया है।

-शाहरुख खान 

इस हादसे पर दुख जताते हुए शाहरुख ने लिखा, एयर इंडिया के उस विमान में जो भी यात्री और क्रू मेंबर सवार थे, उनके लिए मेरा दिल भर आता है,जिन्होंने ने भी अपने परिजनों को खोया है, मेरी संवेदनाएं उन सभी के साथ हैं।
 
-अमिताभ बच्चन

वहीं बिग बी ने अपने ट्वीट में लिखा,एक भयानक त्रासदी... केरल में एयर इंडिया का विमान दुर्घटनाग्रस्त, कोझीकोड हवाई अड्डा, भारी बारिश में विमान रनवे से उतर गया,प्रार्थना।

-अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने इस घटना पर ट्वीट करते हुए लिखा दुखद खबर, एयर इंडिया एक्सप्रेस प्लाइट में सवार सभी यात्रियों और स्टाफ की सलामती की दुआ कर रहा हूं। मेरी संवेदनाएं उन सभी के लिए जिन्होंने अपने प्रियजनों को इस दुर्घटना में खो दिया है।

-अनुपम खेर

अनुपम खेर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा एयर इंडिया विमान दुर्घटना के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ। मेरा दिल उन लोगों के परिवारों के लिए दुखी है जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया। घायलों के लिए प्रार्थना कर रहा हूं। साल 2020 का अनुरोध करता हूं कि यह जल्दी खत्म हो जाए। और कितना कहर मचाओगे? प्लीज बस करो।

-श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर ने इस दुर्घटना पर लिखा ये खबर सुनने के बाद बहुत दुख हुआ। घायल यात्रियों के लिए प्रार्थना औरअपने प्रियजनों को खोने वालों के प्रति गहरी संवेदनाएं।

 -अजय देवगन

अजय देवगन ने अपने ट्वीट में लिखा, एयर इंडिया की दुखद घटना है। मेरी प्रार्थनाएं सभी यात्रियों, क्रू और उन लोगों के प्रति गहरी संवेदना है जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया।
facebook twitter