+

केरल: टीवी पत्रकार विपिन चंद का कोविड-19 से निधन, राज्यपाल और सीएम ने जताया दुख

केरल में मनोरमा न्यूज के चीफ रिपोर्टर, टेलीविजन पत्रकार विपिन चंद की कोविड-19 संबंधित जटिलताओं की वजह से मौत हो गई। केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान, मुख्यमंत्री पिनारई विजयन और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रमेश चेन्नीथला ने चंद के निधन पर शोक प्रकट किया है।
केरल: टीवी पत्रकार विपिन चंद का कोविड-19 से निधन, राज्यपाल और सीएम ने जताया दुख
कोरोना महामारी का ये वक्त हर किसी के लिए बेहद दुखदायी है। देश भर में यह वायरस क्या कहर मचा रहा है इसकी जानकारी देने वाले मीडिया कर्मी भी सुरक्षित नहीं है। केरल में मनोरमा न्यूज के चीफ रिपोर्टर, टेलीविजन पत्रकार विपिन चंद की कोविड-19 संबंधित जटिलताओं की वजह से शनिवार देर रात मौत हो गई। उनके परिवार ने यह जानकारी दी। वह 42 साल के थे और उनके परिवार में उनकी पत्नी और बच्चे हैं। वैश्विक महामारी की दूसरी लहर के दौरान भी रिपोर्टिंग में खूब सक्रिय रहे, चंद दो हफ्ते पहले कोरोना वायरस की जांच में संक्रमित पाए गए थे और घर में ही पृथक-वास में थे।
बाद में, उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। निमोनिया के बाद जब उनक हालत बिगड़ गई थी तो उन्हें कोच्चि के बेहतर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां देर रात दो बजे उनकी मौत हो गई। एर्नाकुलम जिले के अलंगाड़ के रहने वाले चंद ने 2005 में पत्रकारिता के करियर की शुरुआत की थी। वह 2012 में मातृभूमि न्यूज के साथ जुड़े।


केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान, मुख्यमंत्री पिनारई विजयन और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रमेश चेन्नीथला ने चंद के निधन पर शोक प्रकट किया है। खान ने ट्वीट किया, “यह मलयालम पत्रकारिता के लिए बड़ा नुकसान है। शोकसंतप्त परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं।”

facebook twitter instagram