चंडीगढ़ की चाबी उचाना के लोगों के हाथ में : दुष्यंत

जींद : विधानसभा चुनावों की घोषणा होने वाली है और इस बार चूक मत जाना क्योंकि चंडीगढ़ की चाबी तो उचाना हलके के लोगों के पास ही है। इस बार जेजेपी प्रत्याशी को रिकार्ड तोड़ मतों से विजयी बना कर पिछली सारी कोर-कसर पूरी कर देना। यह अपील जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने रविवार को उचाना हलके के दौरे के दौरान गांव छात्तर, कुचराणा कला, घोघडिय़ां, बधाना, शाहपुर आदि गांवों में ग्रामीणों से रूबरू होते हुए की। वे यहां 22 सितंबर को रोहतक के पशु मेला ग्राउंड में होने वाले जनसम्मान दिवस के लिए निमंत्रण देने पहुंचे थे। 

गांवों में पहुंचने पर दुष्यंत चौटाला का ग्रामीणों ने फूलमालाओं से जोरदार स्वागत किया। आज दौरे के दौरान दुष्यंत चौटाला छातर गांव में थुआ खाप के सरंक्षक एवं मोर खाप के प्रदेश उपाध्यक्ष रहे मेवा सिंह की शोक सभा में पहुंचे और उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किए। उन्होंने कहा कि मेवा सिंह समाज के पद पदर्शक थे और उनकी कमी हमेशा समाज को खलेगी। उनके निधन से मुझे निजी क्षति हुई है, जिसकी भरपाई नहीं हो सकती। 

दुष्यंत चौटाला ने अपने संबोधन में कहा कि उचाना ने हमेशा ही मुझे प्यार, आशीर्वाद और अपना भारी समर्थन दिया है। आपके आशीर्वाद के बदौलत ही देश की सबसे बड़ी पंचायत लोकसभा में उचाना की आवाज कई बार गूंजी। उन्होंने कहा कि उचाना आने से उन्हें एक नई उर्जा मिलती है और इसी उर्जा की बदौलत ही वे बड़ी से बड़ी चुनौतियों से पार पाए हैं। इस अवसर पर जिला प्रधान कृष्ण राठी, पूर्व विधायक पिरथी नंबरदार, जोरा सिंह डूमरखां, भलेराम श्योकंद, शमशेर नगूरा, यशपाल बुडायन, सुरजीत अलेवा, विश्वीर नंबरदार आदि मौजूद थे।
Tags : Chhattisgarh,Congress,Raipur,रमन सरकार,Raman Sarkar,Tribal Department,Pathargarh agitation ,Chandigarh,Uchana,Dushyant,Assembly elections