+

बॉलीवुड जगत में शोक की लहर, KGF फेम एक्टर मोहन जुनेजा का हुआ निधन

दुनिया भर में अपने नाम का डंका बजाने वाली चर्चित फिल्‍म केजीएफ चैप्‍टर 2 से हर कोई वाकिफ हो गया है। अगर आपने भी इस फिल्‍म को एक बार देख लिया तो यकीनन आप भी इस मूवी के जबरा फैन हो जाएंगे। लेकिन इस बीच फिल्‍म जगत से एक बेहद बुरी खबर सामने आ रही है।
बॉलीवुड जगत में शोक की लहर, KGF फेम एक्टर मोहन जुनेजा का हुआ निधन
दुनिया भर में अपने नाम का डंका बजाने वाली चर्चित फिल्‍म केजीएफ चैप्‍टर 2 से हर कोई वाकिफ हो गया है। अगर आपने भी इस फिल्‍म को एक बार देख लिया तो यकीनन आप भी इस मूवी के जबरा फैन हो जाएंगे। लेकिन इस बीच फिल्‍म जगत से एक बेहद बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल, इस फिल्‍म से जुड़े अभिनेता मोजन जुनेजा का आज शनिवार की सुबह निधन हो गया है।


बेंगलुरु के अस्पताल में ले अंतिम सांस 

मोहन जुनेजा ने आज सुबह यानी 7 मई 2022 को अपनी जिंदगी की जंग हार गए। सूत्रो से मिल रही जानकारी के मुताबिक अभिनेता मोहन किसी लंबी बीमारी से जूझ रहे थे। वो पिछले कुछ वक्‍त से बीमार थे और 7 मई की सुबह उन्होंने बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली। बता दें, मोहन जुनेजा अपनी बेहतरीन कॉमेडी के लिए मशहूर हैं उनके जाने से उनके फैंस और परिवारवालों के बीच मातम का माहौल छा गया है।  
यदि आपने केजीएफ चैप्‍टर 1 फिल्‍म देखी है तो आपको बता दें इस फिल्‍म में अभिनेता ने पत्रकार आनंदी के इनफॉर्मर का किरदार अदा किया था। मोहन जुनेजा साउथ इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है। हालांकि,उन्‍होंने कई हिंदी फिल्‍मों में भी काम किया है। जानकारी के लिए बता दें, मोहन जुनेजा 100 से अधिक फिल्‍मों में धमाल मचा चुके हैं।उन्‍हेांने तमिल,तेलुगु,मलयालम से लेकर हिंदी भाषाओं में अपनी एक्टिंग का लौहा मनवाया है।




कुछ ऐसा रहा एक्‍टर का करियर

मालूम हो, साउथ इंडियन अभिनेता मोहन जुनेजा को फिल्म 'चेलता' से बड़ा ब्रेक मिला था। इस फिल्‍म में अभिनेता का रोल दर्शकों के दिलों में आज भी ताजा है।  इसके अलावा मोहन ने 'वतारा' जैसे कई टीवी सीरियल में भी अपनी बेहतरीन एक्टिंग से फैंस का दिल जीता था। अभिनेता सुपरहिट मूवी 'केजीएफ चैप्टर 1'  और 'केजीएफ चैप्टर 2'  में भी नजर आए थे।   वहीं मोहन जुनेजा की मौत के बाद फैंस सोशल मीडिया पर संवेदना जाहिर किए जा रहे हैं।
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram