खट्टर सरकार की विदाई तय : हुड्डा

फरीदाबाद\पिनगवा : हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भाजपा सरकार पर बड़ा हमला बोला। ‘खट्टर सरकार एक धोखा है, हरियाणा बचा लो एक मौका है’ का नारा देते हुए हुड्डा ने कहा कि रोहतक में 18 अगस्त को परिवर्तन महा रैली का आयोजन का मुख्य उद्देश्य इस जनविरोधी खट्टर सरकार को उखाडऩे का बिगुल बजाया जाएगा, जिसकी गूंज पूरे हरियाणा में होगी। इस महा रैली की सफलता के बाद खट्टर सरकार की विदाई तय। 

इस अवसर पर सभी कांग्रेसियों ने एकजुट होकर श्री हुड्डा को विश्वास दिलाया कि फरीदाबाद और मेवात से हजारों कांग्रेसी कार्यकर्ता परिवर्तन महा रैली में शामिल होकर खट्टर सरकार को उखाडऩे के लिए आयोजित यज्ञ में अपनी आहुति डालेंगे। हुड्डा ने रैली का न्यौता देते हुए कहा कि पारदर्शिता के नाम पर इस सरकार में भ्रष्टाचार का बोलबाला है, कहीं माईनिंग तो कहीं बिजली मीटर की लूट के ना पर घोटाले किए जा रहे है। 

सरकार ने जनता से जो 154 वायदे किए थे, उन्हें पूरा नहीं किया। कार्यकर्ता सम्मेलनों को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा ने कहा कि बीते लोकसभा चुनाव राष्ट्रवाद और मोदी लहर का चुनाव था, जबकि हरियाणा के मुद्दे अलग है, इसलिए अब जनता को कांग्रेस के दस वर्षाे के शासनकाल और भाजपा के पांच सालों के शासनकाल के बीच फैसला करना है। उन्हाने कहा कि परिवर्तन महारैली प्रदेश के राजनीतिक समीकरण बदल देगी जो भ्‍ााजपा 75 प्‍लस का ढोल पीट रही वह इस रैली के बाद 15 सीटों के लिए भी तरसेगी।
Download our app
×