किआरा आडवाणी ने अपनी फिल्म कबीर सिंह पर बना शानदार मीम किया शेयर, फैंस भी है हैरान

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर बम्पर कमाई की और फैंस ने इस फील को खूब प्यार दिया। फिल्म को क्रिटिक की आलोचना भले ही झेलनी पड़ी हो पर कबीर सिंह से इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में अपना रिकॉर्ड दर्ज करवाया है।  


शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की परफॉरमेंस को भी खूब सराहा गया। खासकर युवा वर्ग को ये फिल्म खूब पसंद आयी। सोशल मीडिया पर भी फिल्म के डायलॉग्स और सीन काफी वायरल हुए है, जिसका फायदा भी फिल्म को भरपूर मिला। 


एक्ट्रेस कियारा आडवाणी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली सेलिब्रिटीज में एक है और इंस्टाग्राम पर उनके करीब 8 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर है। हाल ही में कियारा ने फिल्म कबीर सिंह पर बना एक मीम अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है। 


कियारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक चार्जर की तस्वीर शेयर की है जिसके ऊपर PREETI लिखा हुआ है और साथ में ये भी लिखा है कि अब मेरे चार्जर को कोई टच नहीं करेगा ।  इस तस्वीर के कैप्शन में कियारा ने लिखा है ,' ये अब तक का सबसे शानदार था। साथ ही उन्होंने स्माइली भी पोस्ट की है। 


बता दें फिल्म कबीर सिंह ना सिर्फ शाहिद कपूर बल्कि कियारा आडवाणी के करियर का भी माइल स्टोन साबित हुई है और इस फिल्म के बाद कियारा आडवाणी को कई बड़ी फ़िल्में मिली है। बड़े निर्माता निर्देशक कियारा को अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहते है। 


वर्क फ्रंट की बता की जाए तो कियारा आडवाणी जल्द अक्षय कुमार, करीना कपूर और दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आने वाली है और हाल ही में उन्हें कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'भूल भुलैया 2' में लीड रोल में चुना गया है। इसके अलावा  कियारा अक्षय के साथ 'लक्ष्मी बॉम्ब' और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'शेरशाह' में भी काम कर रही है। 



Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Kiara Advani,Mim,fans,Kabir Singh,no one,PREETI,smiley