अवार्ड शो के दौरान 'ट्रांसपेरेंट लुक' में कहर बरपाती नजर आयी कियारा आडवाणी, तस्वीरें वायरल

कबीर सिंह फेम एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गुड न्यूज़ के प्रमोशन में व्यस्त है और फिल्म की स्टार कास्ट के साथ कियारा रोज मीडिया कांफ्रेंस और इंटरव्यूज में शिरकत कर रही है। साथ ही कियारा इन दिनों अपने फैशन सेंस को लेकर भी खूब सुर्ख़ियों में है। 


हाल ही में कियारा को मुंबई के फिल्मफेयर अवार्डस शो में स्पॉट किया गया और इस दौरान एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस अवतार में नजर आयी। कियारा के इस हॉट लुक को कैप्चर करने के लिए पपराजी के कैमरे तुरंत एक्शन में आ गए। 


इस अवार्ड नाईट में कई अभिनेत्रियां और फ़िल्मी सितारे शामिल हुए थे पर कियारा अपने लुक से लाइमलाइट अपने नाम करने में कामयाब रही। इवेंट के दौरान हर किसी की नजरें कियारा पर ही टिकी हुई थी। अब ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है। 


इस अवार्ड नाईट में कियारा येलो कलर के ट्रांसपेरेंट गाउन में नजर आ रही हैं। फ्लोरल डिज़ाइन के साथ ये गाउन कियारा की ख़ूबसूरती पर बेहद फब रहा था। साथ ही खुले बालों और मिनिमल मेकअप के साथ लुक को कम्पलीट कर एक्ट्रेस ने बेहद खूबसूरत पोज़ दिए। 


कियारा की आने वाली फिल्म गुड न्यूज़ 27 दिसंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है। इस फिल्म में कियारा के साथ अक्षय कुमार , करीना कपूर खान और दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिकाओं में है। 


इसके अलावा कियारा आडवाणी फिल्म लक्ष्मी बम में भी नजर आने वाली है और इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार लीड रोल में होंगे।  साथ ही कियारा अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म शेरशाह में भी नज़र आने वाली है।

Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Kiara Advani,award show,actress,Mumbai,Paparazzi