कॉमेडियन कीकू शारदा एक कप चाय पीनी पड़ी महंगी, होटल ने पकड़ाया 78,650 रुपये का बिल

मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता कीकू शारदा बीते दिनों अपनी फैमिली के साथ वेकेशन पर गए थे और यहां उनके साथ कुछ ऐसी घटना हुई है जिसे वो जिंदगीभर नहीं भूलेंगे। कपिल शर्मा के शो से मशहूर हुए कॉमेडियन ने अपने साथ हुई घटना का जिक्र सोशल मीडिया पर शेयर किया है।   


दरअसल कीकू शारदा बीते दिनों अपनी फैमिली के साथ छुट्टियां बिताने बाली गए थे और यहां उन्हें एक कप चाय और कॉफी पीना कुछ ज्यादा ही महंगा पड़ा। कीकू को अपने इस चाय कॉफ़ी के आर्डर के लिए 78,650 रुपये का बिल थमा दिया गया।


कीकू ने अपनी बाली ट्रिप के दौरान का एक बिल सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने बाली में एक कप चाय और कॉफी ऑर्डर की थी, जिसका बिल 78,650 रुपये आया है लेकिन आपको बता दें ये बिल बाली की करेंसी में था।


कीकू शारदा को ये बिल चुकाने में कोई परेशानी भी नहीं आयी  क्योंकि भारतीय करेंसी में ये बिल 400 रुपये का है। हालांकि भारतीय ग्राहक के लिए दो कप चाय-काफी के 400 रुपये का बिल भी काफी महंगा है। कीकू ने बिल शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, " मैं शिकायत नहीं कर रहा हूं, क्योंकि ये भारतीय करेंसी में नहीं है। 

बता दें बीते दिनों एक्टर राहुल बोस को भी चंडीगढ़ के एक होटल ने दो केले का बिल 443 रुपये थमा दिया था। उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए अपने साथ हुई इस ठगी का जिक्र सोशल मीडिया पर किया था और मामला काफी वायरल हुआ था। बाद में होटल पर जुर्माना भी लगाया गया था।  


वर्क फ्रंट की बात की जाए तो कीकू शारदा कपिल शर्मा के शो में अलग अलग भूमिकाओं में नजर आते है और हाल ही में उन्होंने फिल्म 'द एंग्री बर्ड्स 2' के हिंदी वर्जन के लिए लियोनार्ड के किरदार को अपनी आवाज दी थी। कीकू शारदा के साथ साथ कपिल शर्मा ने इस फिल्म के रेड के किरदार को और अर्चना पूर्ण सिंह ने जेटा के किरदार के लिए हिंदी डबिंग की थी।


Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Kiku Sharda,hotel