+

ड्रग्स केस में नाम आने के बाद मेकर्स ने भारती सिंह को दिखाया बाहर का रास्ता? कीकू शारदा ने बताई सच्चाई

टीवी जगत की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह इन दिनों विवादों के घेरे में काफी बुरी तरह से फंस गई है।
ड्रग्स केस में नाम आने के बाद मेकर्स ने भारती सिंह को दिखाया बाहर का रास्ता? कीकू शारदा ने बताई सच्चाई
टीवी जगत की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह इन दिनों विवादों के घेरे में काफी बुरी तरह से फंस गई है। दरअसल भारतीय सिंह और उनके पति हर्ष लंबाचिया को हाल ही में घर से गंजा बरामद होने पर एनसीबी ने अपनी गिरफ्त में ले लिया था। हालांकि दोनों को एक दिन बाद जमानत मिल गई थी,मगर भारती के फैंस इस बात से उनसे काफी ज्यादा खफा हैं। ऐसे में भारती को लेकर एक खबर सामने आ रही है। 


खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि भारती के हाथ से अब टीवी शो द कपिल शर्मा शो जा सकता है।  गौरतबल है भारती कपिल शर्मा के इस शो का एक अहम हिस्सा है। फैंस भारती की कॉमेडी के कायल हैं। लेकिन अब खबर है कि भारती सिंह का इस शो से पत्ता साफ हो सकता है। दरअसल मेकर्स उन्हें शो से बाहर कर सकते हैं। अगर अब ऐसा कुछ होगा तो उनके फैंस के लिए ये पक्का उदास करने वाली खबर होगी। 


वैसे इस मामले अब तक तो भारती सिंह और न ही कपिल शर्मा की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है। लेकिन भारती के को स्टार कीकू शरदा ने जरूर इस पूरे मामले पर अपना रिएक्शन दिया है। कीकू ने एक वेब पोर्टल से बातचीत करते हुए कहा,हमने कल शूट किया है और भारती शूट के दौरान वहा मौजूद नहीं थी। लेकिन यह बहुत नॉर्मल बात है। वो हमारे साथ हर एक एपिसोड के लिए शूट नहीं करती हैं। बल्कि, मैंने तो यहां ऐसी कोई बातचीत नहीं सुनी कि भारती शो को अलविदा कह रही हैं। बस वो कल शूट में मौजूद नहीं थी, इसके अलावा कोई और बात नहीं है।


बता दें हाल ही में भारती सिंह के घर एनसीबी ने छापा मारा था। इस बीच एनसीबी के अफसरों ने अभिनेत्री के घर से गांजा बरामद किया था। जिसके बाद हर्ष और भारती दोनों को एनसीबी ने पूछताछ के लिए समन भेजा। वहीं पूछताछ के दौरान इस स्टार जोड़ी ने गांजा लेने की बात को कबूल किया और फिर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया और बाद में जमानत भी मिल गई। लेकिन इस पूरे मामले पर भारती सिंह को बुरी तरह से सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। 




बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram