+

प्रीति जिंटा ने राजस्थान के खिलाफ मिली हार के बाद ऐसे बढ़ाया टीम का हौसला, लिखी दिल छू लेने वाली बात

पांच मैचों लगातार जीत हासिल करने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब की टीम को आईपीएल 13वें सीजन के 50वें मैच में राजस्थान रॉयल्स के हाथों 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा।
प्रीति जिंटा ने राजस्थान के खिलाफ मिली हार के बाद ऐसे बढ़ाया टीम का हौसला, लिखी दिल छू लेने वाली बात
पांच मैचों लगातार जीत हासिल करने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब की टीम को आईपीएल 13वें सीजन के 50वें मैच में राजस्थान रॉयल्स के हाथों 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। वैसे पंजाब की इस हार ने आईपीएल 2020 के प्वॉइंट्स टेबल को बहुत रोमांचक बना दिया है। फिलहाल पंजाब को एक और मैच खेलना है और प्लेऑफ में अपनी जगह बनाने के लिए टीम को हर हाल में उस मैच में जीत हासिल करनी होगी। इस बीच पंजाब की को-ओनर प्रीति जिंटा ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार के बाद टीम का खूब हौसला भी बढ़ाया है। 


प्रीति जिंटा ने किया ट्वीट


प्रीति जिंटा ने ट्वीट करके लिखा एक खराब दिन हम कौन हैं इस बात को साबित नहीं करता है। हम अभी भी इसको कर सकते हैं। उम्मीद है किंग्स इलेवन पंजाब की टीम आज की हार को पीछे छोड़कर आगे आने वाले मैच पर फोकस करेगी। यह टूर्नामेंट बहुत सारी टीमों के लिए खुला हुआ है, तो जिसको सबसे ज्यादा चाहत होगी, उसको ही दूसरे प्लेऑफ में जगह मिलेगी। फिंगर क्रॉस।' 


किंग्स इलेवन पंजाब के इस हार के बाद 13 मैचों में कुल 12 प्वॉइंट्स हैं और अब टीम को अपने आखिरी मैच को जीतने के साथ ही बाकी टीमों के प्रदर्शन पर भी निर्भर रहना होगा। आबुधाबी में खेले गए मैच में पंजाब की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में क्रिस गेल (99) और केएल राहुल (46) के दम पर 4 विकेट खोकर 185 रन बनाए। 


जवाब में राजस्थान की टीम ने बेन स्टोक्स (50) और संजू सैमसन (48) की पारियों के दम पर इस लक्ष्य को 17.3 ओवर में ही हासिल कर लिया। केएल राहुल की कप्तानी में खेल रही टीम को अपना आखिरी मैच रविवार (1 नवंबर) को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आबुधाबी में खेलना है। 



facebook twitter instagram