+

किरीट सोमैया बोले-धनंजय मुंडे के बेनकाब होने के बाद से उन्हें आ रहे हैं धमकी भरे कॉल

किरीट सोमैया ने कहा, धनंजय मुंडे के बेनकाब होने के बाद मुझे अलग-अलग लोगों से धमकी भरे फोन आ रहे हैं और पुलिस को इसके बारे में पता है।
किरीट सोमैया बोले-धनंजय मुंडे के बेनकाब होने के बाद से उन्हें आ रहे हैं धमकी भरे कॉल
महाराष्ट्र सरकार में मंत्री धनंजय मुंडे पर रेप के आरोप के बाद एनसीपी और बीजेपी के बीच वाक्युद्ध शुरू हो गया। इस बीच बीजेपी नेता किरीट सोमैया का कहना है की धनंजय मुंडे के बेनकाब होने के बाद से उन्हें अलग-अलग लोगों से धमकी भरे फोन कॉल्स आ रहे हैं। 
बीजेपी नेता ने शुक्रवार को कहा, धनंजय मुंडे के बेनकाब होने के बाद मुझे अलग-अलग लोगों से धमकी भरे फोन आ रहे हैं और पुलिस को इसके बारे में पता है। मैं शरद पवार से कहना चाहता हूं कि इसे रोकें अगर हिम्मत है, तो वो सामने से लड़े। मुंडे पर रेप के आरोप के बाद एनसीपी की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं।
गौरतलब है कि एक महिला ने मुंडे पर शादी के बहाने और बॉलीवुड में काम दिलाने का झांसा देकर कई वर्षों तक दुष्कर्म किए जाने की लिखित शिकायत दर्ज कराई है। इसके बाद से एनसीपी की काफी किरकिरी हो रही है। हालांकि मुंडे ने सभी आरोपों को झूठा बताया। 

NCP के मंत्री धनंजय मुंडे के खिलाफ लगे आरोप गंभीर हैं, जल्द पार्टी लेगी फैसला : शरद पवार

उन्होंने दावा किया कि महिला ने उन्हें ब्लैकमेल करने के लिए अपने मोबाइल फोन से कॉल किया था, पैसे की मांग की। इस काम में महिला की बहन और भाई भी मददगार थे। उन्होंने सबूत के तौर पर इस बावत एसएमएस होने का भी दावा किया। हालांकि, उन्होंने यह बात मानी कि 2003 से वह एक महिला के साथ रिश्ते में हैं। उससे एक बेटा और एक बेटी भी है। वह उनका पालन-पोषण करते हैं और ये बात उनकी पत्नी को भी मालूम है। 
मुंडे ने दावा किया, "2019 से उसने और उसकी बहन ने मुझे ब्लैकमेल किया और पैसे की मांग करने लगे। 12 नवंबर, 2020 को इस मामले को लेकर पुलिस में एक शिकायत भी दर्ज कराई गई।" उन्होंने कहा कि उन्हें महिला के भाई ने धमकी दी थी, और नवंबर 2020 में उनकी बड़ी बहन ने सोशल मीडिया पर उनसे संबंधित कुछ व्यक्तिगत और निजी सामग्री प्रकाशित की और उन्हें ब्लैकमेल किया। मुंडे ने कहा, "इसलिए मैं इस मामले में न्याय पाने की कोशिश कर रहा हूं। उसके खिलाफ हाई कोर्ट में एक याचिका दायर की गई है। 

facebook twitter instagram