+

क्रिकेट फैन्स के लिए बुरी खबर, केएल राहुल को इस गंभीर बीमारी के चलते कराया गया अस्पताल में भर्ती

केएल राहुल के चाहने वालों के लिए एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल को अस्पताल में हुए भर्ती कराया गया है।
क्रिकेट फैन्स के लिए बुरी खबर, केएल राहुल को इस गंभीर बीमारी के चलते कराया गया अस्पताल में भर्ती
केएल राहुल के चाहने वालों के लिए एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल को अस्पताल में हुए भर्ती कराया गया है। इस बात की जानकारी पंजाब किंग्स के ट्विटर पर इस बात की जानकारी साझा की गई है। ट्विटर पर पंजाब किंग्स की ओर से कहा गया है। कि राहुल ने कल रात पेट में गंभीर दर्द की शिकायत की और दवा लेने के बाद भी उन्हें आराम नहीं मिला। उन्हें जांच के लिए आपातकालीन कक्ष में ले जाया गया, जिसमें पता चला कि उनके अपेंडिसाइटिस में गंभीर समस्या है। इस जानकारी के बाद राहुल को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।जहां उनकी इस समस्या को सर्जरी द्वारा ठीक किया जाएगा और सुरक्षा उपायों के लिए अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है। हम कप्तान के जल्द स्वस्थ होने का कामना करते हैं।


लाजमी है केएल राहुल की तबीयत खराब होने से पंजाब किंग्स को तगड़ा झटका लगा है। राहुल टीम के कप्तान होने के साथ-साथ एक अहम सदस्य हैं और इस वक्त वह काफी शानदर फॉर्म में चल रहे थे। पिछले मैच में राहुल ने आरसीबी के खिलाफ ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर टीम को जीत दिलाई थी। यही नहीं केएल राहुल ने इस सीजन के 7 मैचों में 66.20 की औसत से 331 रन बनाए थे और उनके पास ऑरेंज कैप थी।


पंजाब किंग्स ने अब तक आईपीएल 2021 के कुल आठ मैच खेले हैं, जिसमें से महज तीन में उसे जीत मिली है, जबकि पांच बार हार का सामना करना पड़ा है।इसके बाद पंजाब किंग्स को रविवार को दिल्ली कैपिटल्स ने आसानी से सात विकेट से हरा दिया।  


ऐसे में कप्तान केएल राहुल की गैर मौजूदगी में कार्यवाहक कप्तान मयंक अग्रवाल ने मैच हारने के बाद  कहा कि टीम ने करीब 10 रन कम बनाए, जिसके चलते उसे हार झेलनी पड़ी। इसके अलावा उन्होंने पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल का हेल्थ अपडेट भी दिया। मयंक अग्रवाल ने कहा राहुल को अपेंडिक्स के दर्द के बाद हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। केएल राहुल सर्जरी के लिए गए हैं और उम्मीद है कि वह वापसी करेंगे।


facebook twitter instagram