+

भाईजान की ये 4 अपकमिंग फिल्में तोड़ सकती हैं बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड, यहां देखें लिस्ट

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म का दर्शक बेसब्री से इन्तजार करते हैं,लेकिन इस साल सलमान खान की एक भी फिल्म रिलीज़ नहीं हो पाई।
भाईजान की ये 4 अपकमिंग फिल्में तोड़ सकती हैं बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड, यहां देखें लिस्ट
बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म का दर्शक बेसब्री से इन्तजार करते हैं,लेकिन इस साल सलमान खान की एक भी फिल्म रिलीज़ नहीं हो पाई। अब ऐसे में कोरोना महामारी ने सलमान खान के फैंस के इरादों पर पानी फेर के रख दिया है। हालांकि इस साल सलमान खान का कोई खाता नहीं खुल पाया है। तो अब उनके फैन्स के लिए खुशखबरी यह है कि साल 2021 में क्या पता एक्टर कोई सरप्राइज देने की तैयारी कर चुकें हो। सूत्रों की मानें तो सलमान खान के पास इस समय 4 धाकड़ फिल्में हैं जो बॉक्स ऑफिस पर अपना खूब कमाल दिखा सकती है। तो आइए दिखाते हैं इन चारों फिल्मों की लिस्ट... 


1.राधे: योर मोस्ट वांडेट भाई


सलमान खान की 'राधे: योर मोस्ट वांडेट भाई' फिल्म ईद  के मौके यानि  2020 पर रिलीज होने वाली थी मगर कोरोना कहर की वजह से फिल्म अभी तक बॉक्स ऑफिस पर में रिलीज नहीं हो पाई है। अब खबर है कि फिल्म अगले साल 26 जनवरी के मौके पर रिलीज होगी। 

2.टाइगर 3


सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सलमान खान की सबसे सफल एक्शन सीरीज टाइगर की तीसरी सीरीज की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। इसे यशराज बैनर बड़े स्तर पर बनाने की प्लानिंग कर रहा है।

3.कभी ईद कभी दीवाली


सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली का ऐलान कोरोना वायरस से पहले ही हो गया था। इस साजिद नडियाडवाला के बैनर में बनने वाली इस फिल्म में सलमान के अलावा पूजा हेगड़े का नाम भी शामिल है। 

4.गन्स ऑफ नॉर्थ


फिल्म गन्स ऑफ नॉर्थ में सलमान खान और आयुष शर्मा मुख्य रोल में नजर आएंगे। साथ ही फिल्म में एक्सटेंडेड कैमियो होगा। वहीं खबर यह भी है भाईजान इस फिल्म में सरदार पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाएंगे।
facebook twitter