+

कृति सेनन ने सुशांत के लिए पोस्ट किया ये क्रिप्टिक नोट, एक्ट्रेस बोलीं- 'पहले वो आपके लिए लड़ते हैं, फिर वह...'

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन ने हाल ही में एक पोस्ट साझा किया है। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से हटकर कृति सेनन का यह क्रिप्टिक पोस्ट बाकी लोगों के लिए न्याय के मुद्दे पर है।
कृति सेनन ने सुशांत के लिए पोस्ट किया ये क्रिप्टिक नोट, एक्ट्रेस बोलीं- 'पहले वो आपके लिए लड़ते हैं, फिर वह...'
बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन ने हाल ही में एक पोस्ट साझा किया है। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से हटकर कृति सेनन का यह क्रिप्टिक पोस्ट बाकी लोगों के लिए न्याय के मुद्दे पर है। अपने इस क्रिप्टिक पोस्ट में कृति कह रही हैं कि सुशांत की मौत का नहीं अब यह मुद्दा बाकी लोगों का बन चुका है। 


अगर कृति के इस इंस्टाग्राम पोस्ट का संबंध स्वग्रीय एक्टर सुशांत सिंह राजपूत से निकाला जाए तो उन्होंने लिखा, वो तुम्हारे लिए लड़ें,इसके बाद वे आपस में लड़ने लगते हैं। यह एक ऐसा कठिन पल है जिसे रोका नहीं जा सकता। अब ये सिर्फ तुुम्हारे लिए नहीं रह गया, अब ये उनके लिए हो गया है, शायद पहले भी यह उन्हीं के लिए था। हालांकि इस पोस्ट के नीचे कृति सेनन ने खुद अपना नाम भी लिखा जिससे यह समझा जाए कि यह कोट उन्होंने ही लिखा है। 


साल 2017 में आई फिल्म राब्ता में सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन ने काम किया था। इस फिल्म में दोनों की जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद आई थी। हालांकि दोनों के बीच फिल्म की शूटिंग के दौरान काफी अच्छी बॉडिंग हो गई थी। इतना ही नहीं मीडिया में ऐसी भी खबरें आने लगी थी कि दोनों एक दूसरे के साथ बहुत समय बीताते हैं और साथ रहते हैं। साथ ही उनके डेटिंग की खबरें भी वायरल हो रही थीं। लेकिन सुशांत और कृति दोनों ने कभी भी इन खबरों पर कुछ नहीं कहा था। 


कृति के इस पोस्ट को कई सितारों ने पंसद किया

बता दें कि आलिया भट्ट,वरुण धवन, राधिका मदान, प्रीति जिंटा, अर्जुन कपूर और मुकेश छाबड़ा जैसे सेलेब्स ने कृति के इस क्रिप्‍टिक पोस्ट को लाइक किया है। अब तक 4 लाख से अधिक लाइक्स कृति के इस पोस्ट को मिले हैं। 


इसके अलावा इस कोट से कई फॉलोवर्स कृति की बात का समर्थन कर रहे हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा, सही कहा!जस्टिस फोर एसएसआर मीडिया के बीच से गायब हो गया है। यह रानीतिज्ञों और कथित महिलाओंवादियों का मुद्दा बन गया है। 

सुशांत केस गायब होता जा रहा है मीडिया से

इस पर एक यूजर कमेंट करते हुए कहते हैं कि, मैं फैन नहीं हूं...... लेकिन हां यह सुशांत सिंह भाई के लिए नहीं रह गया है..... यह सिर्फ ड्रग्स और कंगना के बारे में रह गया है।


हालांकि ऐसा ही फिल्म इंडस्ट्री के कुछ सितारों की सोच भी है कि मीडिया से अब सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मुद्दा चल रही परिस्थितियों में गायब हो रहा है। 
facebook twitter