+

कृति सेनन की बहन नुपूर सेनन जल्द करने वाली हैं बॉलीवुड डेब्यू, अक्षय कुमार के साथ गाने में आयी थीं नज़र

कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन का बॉलीवुड डेब्यू पक्का, अक्षय कुमार के साथ गाने में आयी थीं नज़र
कृति सेनन की बहन नुपूर सेनन जल्द करने वाली हैं बॉलीवुड डेब्यू, अक्षय कुमार के साथ गाने में आयी थीं नज़र
अक्षय कुमार के साथ म्यूजिक वीडियो में नजर आईं एक्ट्रेस कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन भी बड़े पर्दे का सफ़र शुरू करने वाली हैं। नूपुर को बॉलीवुड में जैकी भगनानी लॉन्च कर रहे हैं। प्रोड्यूसर जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख अपने प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट के बनैर तले नूपुर को लॉन्च करने की प्लानिंग बना रहे हैं। 'फिलहाल' प्रोजेक्ट का नाम अभी तय नहीं किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू हो सकती है। 


इस साल की शुरुआत में जैकी भगनानी की पूजा एंटरटेनमेंट ने अलाया एफ को लॉन्च किया और अब नूपुर सेनन को सिल्वर स्क्रीन पर पेश करने की तैयारी में है। हालिया दिनों में नूपुर को पूजा एंटरटेनमेंट के ऑफिस में अक्सर देखा गया है। 

प्रोडक्शन हाउस के एक करीबी सूत्र ने बताया कि, "नूपुर ने अपने म्यूजिक वीडियो में काफी अच्छा काम किया। जिसने न केवल दर्शकों को बल्कि जैकी भगनानी भी इम्प्रेस हुए। जैकी फिलहाल अपने प्रोडक्शन हाउस से नए और युवा टैलेंट को मौका देने की सोची है।  नूपुर इस फ़िल्म के लिए तैयारियों में जुटी है और अपने डेब्यू के लिए तैयार हो रही है। 


नूपुर सोशल मीडिया पर अक्सर अपने पोस्ट्स को लेकर सुर्खियों में रहती है। वो अपनी तस्वीरों को भी सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। नूपुर अक्षय कुमार के साथ सुपरहिट सिंगल फिलहाल में नजर आ चुकी हैं। फिलहाल में डेब्यू के बाद ही नूपुर के बॉलीवुड में कदम रखने के कयास लगाए जाने लगे थे। 

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram