'फिलहाल' साॅन्ग से बॉलीवुड में होगा कृति सेनन की बहन का डेब्यू,इन स्टार सिबलिंग्स को भी है मौके का इंतजार

बॉलीवुड जगत में करिश्मा-करीना,सैफ-सोहा,काजोल-तनिष्ठा,शिल्पा-शमिता ये सभी स्टार्स भाई-बहन हैं जिन्होंने हाल की वर्षों में बॉलीवुड में एक अलग छाप छोड़ी है। अब इन्हीं भाई-बहनों की जोडिय़ों से प्रेरित होकर कुछ ऐसे स्टार्स भी है जो इन्हें के नक्शेकदम पर चलते दिखाई दे रहे हैं। जी हां क्योंकि भाई-बहनों की एक नई पीढ़ी बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हैं। तो आइए आपको बताते हैं उन स्टार्स के बहन-भाईयों की जोड़ी के बारे में जो बॉलीवुड में करेंगे अपना डेब्यू...


1.कृति सेनन

कृति सेनन की बहन नुपूर सेनन भी फिल्मों में डेब्यू की तैयारियों में जुटी हुई है। नुपूर ने बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए कई तरह की ट्रेनिंग भी ली है। इसके लिए उन्होंने बहुत मेहनत भी की है। वैसे नुपूर ने पिछले साल तक कई सारे कोर्स में एडमिशन भी लिया था। 


बता दें कि नुपूर में एक्टिंग बॉलीवुड में किसी फिल्म के जरिए नहीं बल्कि वह एक संगीत वीडियो से दर्शकों को अपना दीवाना बनाने की कोशिश में जुटी हुई हैं। वैसे नुपूर कई मैगजीन और विज्ञापनों में काम करके पहले ही काफी लोग का दिल जीत चुकी हैं।



नूपुर सेनन ने फिलहाल बॉलीवुड में फिल्म में नहीं बल्कि एक संगीत वीडियो का चयन कर डेब्यू किया है। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ म्यूजिक इंडस्ट्री में धमाकेदार डेब्यू किया। नूपुर ने सस्पेंस ड्रामा बाईपास रोड के नमन के निर्देशन की शुरूआत की है। 


2.इब्राहिम अली खान 

सारा अली खान के भाई इब्राहिम ने फिलहाल अब तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है। इब्राहिम ने अभी तक केवल मैगजीन कवर डेब्यू किया है जिसमें उनके साथ बहन सारा अली खान जरूर नजर आई। 


शूट के दौरान मिली इन तस्वीरों ने कई लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। जिसमें मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का नाम शामिल है उन्होंने इब्राहिम की इस तस्वीर पर शानदार कमेंट किया। अब यह सब कुछ देखते हुए सभी को बेसब्री से इंतजार है इब्राहिम बॉलीवुड में कब एंट्री करेंगे। हालंकि इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है। 


3.इसाबेल कैफ

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल का बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए काफी लंबे समय से खबर आ रही थी। मगर अब यह तय हो गया है कि इसाबेल सुपरस्टार सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा के साथ फिल्म क्वाथा से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी।


 फिलहाल इसाबेल दर्शकों के लिए बॉलीवुड में एक नया चेहरा है। वैसे दो साल पहले से इसाबेल को कॉस्मेटिक ब्रांड के जरिए लॉन्च किया गया था और उन्हें विज्ञापनों में दिखाया गया। 


बताते चलें कि इन स्टार्स ने अभी तो अपने अनुभवी भाई-बहनों से कुछ अलग रास्ता चुना है,लेकिन कुछ स्टार भाई-बहन ऐसे भी हैं जिन्होंने बॉलीवुड में सीधी एंट्री मार ली है। इसमें अभिनेत्री अथिया शेट्टी के भाई अहान शेट्टी का नाम शामिल है।


Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,sister,Kriti Sanon,siblings,star siblings,Salla,world,Saif-Soha,Karisma-Kareena,Kajol-Tanishta,Shilpa-Shamita