+

KRK ने फिल्म गॉडफादर के बहाने सलमान खान से फिर लिया पंगा, यूज़र्स बोले मत बोलो फिर जेल जाओगे

केआरके जेल से लौटने के बाद बहोत ही सोच समझकर अपनी राय रख रहे है। लेकिन अब लगता है कि केआरके एक बार फिर फॉर्म मे आ गए है। अब उन्होंने दुबारा बॉलीवुड स्टार्स से पंगा लेना शुरू कर दिया। ऐसा लग रहा है कि एक बार फिर, केआरके और सलमान खान की दुश्मनी दिखाई देने वाली है।
KRK ने फिल्म गॉडफादर के बहाने सलमान खान से फिर लिया पंगा, यूज़र्स बोले मत बोलो फिर जेल जाओगे
केआरके जेल से लौटने के बाद बहोत ही सोच समझकर अपनी राय रख रहे है। वो कुछ भी कहने से पहले अपने शब्दों पर खास ध्यान दे रहे है। लेकिन अब लगता है कि केआरके एक बार फिर फॉर्म मे आ गए है। अब उन्होंने दुबारा बॉलीवुड स्टार्स से पंगा लेना शुरू कर दिया। ऐसा लग रहा है कि एक बार फिर, केआरके और सलमान खान की दुश्मनी दिखाई देने वाली है। ऐसा सोशल मीडिया यूज़र्स का कहना है। 


दरअसल, अब केआरके ने जो ट्वीट किया है उसे सलमान खान से जोड़कर देखा जा रहा है। हुआ यू कि केआरके ने बिना नाम लिए सलमान खान और उनकी अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' पर तना मार दिया। केआरके ने फिल्म गॉडफादर के बहाने सलमान खान को भी लपेट लिया है और अब उनका ये ट्वीट सुर्खियों मे छाया हुआ है।


केआरके ने ट्वीट कर लिखा, "बीते दिन बुधवार को चिरंजीवी की फिल्म गॉडफादर रिलीज हुई और फिल्म के हिंदी वर्जन ने 50 लाख रुपये की कमाई की। तो दर्शकों ने सीधे तौर पर इस बात का इशारा कर दिया है कि वो आने वाली फिल्म 'किसी का हाथ, किसी की टांग' के साथ क्या करने वाले हैं।" 

केआरके के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर आग लग चुकी है और लोग इस पर रिएक्ट कर रहे हैं। आपको बता दे, सलमान ने पहले ही केआरके के खिलाफ केस किया हुआ है जिसकी वजह से वो बिना नाम लिए ही उनपर निशाना सांधते है। इस ट्वीट में भी केआरके ने 'किसी का हाथ, किसी की टांग' से सलमान खान पर ही निशाना साधा है। 



बता दें कि केआरके के इस ट्वीट पर अब मिक्स रिएक्शन आ रहे हैं। कुछ लोग केआरके को ट्रोल कर रहे हैं तो कुछ उनके सपोर्ट में ट्वीट कर रहे हैं। एक यूज़र ने लिखा, 'कही तुम्हारे साथ फिर से ना हो जाए, मुंबई का जेल और मुंबई पुलिस के डंडे।' तो कोई बोला, 'मत करो सर, नहीं तो ये बॉलीवुड वाले फिर आपको पेल देंगे, और आप फिर रितेश, अभिषेक बच्चन से हेल्प मांगेगे।'
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram