+

केआरके ने बॉलीवुड के 10 एक्टर्स से की डिमांड, अगर शर्त पूरी की तो छोड़ देंगे फिल्म रिव्यू

केआरके लगातार सुर्खियों में बने हुए है। हर रोज़ उनकी तरफ से कोई न कोई तीखे वार हो रहे है। वही अब केआरके ने बॉलीवुड सेलेब्स से कुछ ऐसी डिमांड कर दी जिसके बाद सबकी नज़रे उन पर टिक गयी है। अब केआरके ने अभिषेक बच्चन, वरुण धवन और कार्तिक आर्यन जैसे सितारों से बॉलीवुड को बचाने की अपील की है।
केआरके ने बॉलीवुड के 10 एक्टर्स से की डिमांड, अगर शर्त पूरी की तो छोड़ देंगे फिल्म रिव्यू
केआरके लगातार सुर्खियों में बने हुए है। हर रोज़ उनकी तरफ से कोई न कोई तीखे वार हो रहे है। वही अब केआरके ने बॉलीवुड सेलेब्स से कुछ ऐसी डिमांड कर दी जिसके बाद सबकी नज़रे उन पर टिक गयी है। आपको बता दे, आए दिन वो बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साध रहे हैं। अब केआरके ने अभिषेक बच्चन, वरुण धवन और कार्तिक आर्यन जैसे सितारों से बॉलीवुड को बचाने की अपील की है। 

उनका कहना है कि वे सभी उनकी डायरेक्शन में बनी फिल्म में काम करें। इससे वे उनके रिव्यू से बच पाएंगे। कई सारे ट्वीट्स कर केआरके ने लिखा- 'मैं सच में फिल्मों का रिव्यू करना बंद कर देना चाहता हूं। जिस दिन मैं बतौर प्रोड्यूसर या डायरेक्टर फिल्म लॉन्च करूंगा उस दिन फिल्मों का रिव्यू करना बंद कर दूंगा। इसलिए मैं रितेश देशमुख, अभिषेक बच्चन, ऋतिक रोशन, कार्तिक आर्यन, आयुष्मान खुराना, वरुण धवन, जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी, अजय देवगन, शाहिद कपूर से मदद मांगता हूं और पूरे बॉलीवुड से भी।


अगले ट्वीट में केआरके ने लिखा कि 'अगर आप सभी में से कोई भी एक बॉलीवुड को मेरे रिव्यू से बचाने के लिए अगर मेरी फिल्म नहीं कर सकता, तो ये साफ है कि आप सभी लोग बॉलीवुड से प्यार नहीं करते हो। फिर आप चाहते हो कि मैं रिव्यू देता रहूं और आप मजे लेते रहो।' आपको बता दे, कमाल आर खान हर दिन ट्विटर पर किसी न किसी पर निशाना साधते ही रहते है। इससे उन्हें पब्लिसटी तो मिलती ही है, लेकिन सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ता है। 

facebook twitter instagram