+

KRK ने निभाया अपना वादा किया विक्रम वेधा का रिव्यू, सैफ और ऋतिक के एक्शन को बताया बकवास

अभिनेता कमाल राशिद खान उर्फ केआरके हमेशा अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में केआरके जमानत पर जेल से बाहर आए हैं और उन्होंने जेल से बाहर आने के बाद पहली बार किसी फिल्म का रिव्यू किया है।
KRK ने निभाया अपना वादा किया विक्रम वेधा का रिव्यू, सैफ और ऋतिक के एक्शन को बताया बकवास

अभिनेता कमाल राशिद खान उर्फ केआरके हमेशा अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में केआरके जमानत पर जेल से बाहर आए हैं और उन्होंने जेल से बाहर आने के बाद पहली बार किसी फिल्म का रिव्यू किया है। अपने रिव्यू में अभिनेता बॉलीवुड एक्टर्स की मजकर खल्ली उड़ाते हैं और इस बार भी ऐसा  ही कुछ देखने को मिला है।

Mumbai court grants bail to actor Kamaal R Khan booked for objectionable  tweets against Rishi Kapoor, Irrfan Khan

केआरके ने सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की फिल्म विक्रम वेधा का रिव्यू किया है। यह फिल्म साल 2017 में इसी नाम से रिलीज हुई तमिल मूवी का रीमेक है। तमिल फिल्म में आर माधवन और विजय सेतुपति लीड रोल में नजर आए थे। इस फिल्म का निर्देशन भी ओरिजन फिल्म के डायरेक्टर पुष्कर और गायत्री कर रहे हैं।

केआरके ने ट्वीटर पर विक्रम वेधा पर अपनी प्रतिक्रिया साझा की है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'मेरे दोस्तों ने विक्रम वेधा देखी। फिल्म के पहले हाफ में ऋतिक रोशन अमिताभ बच्चन को कॉपी करते नजर आए। वहीं दूसरे हाफ में अल्लू अर्जुन को। क्लाइमेक्स सीन में दोनों अभिनेता 15 मिनट तक हवा में गोलियां चलाते रहे। इस फिल्म का एक्शन किसी भोजपुरी फिल्म से भी ज्यादा खराब है। यह फिल्म तीन घंटे के किसी टॉर्चर से कम नहीं है।'

बता दें कि हाल ही में केआरके ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया था कि वो अब किसी भी फिल्म का रिव्यू नहीं करेंगे। साथ ही ये भी बताया था कि सैफ और ऋतिक की विक्रम वेधा उनकी आखिरी फिल्म होगी जिसकी वह समीक्षा करेंगे। इसी के साथ उन्होंने अपने ऊपर दर्ज मामलों के लिए भी बॉलीवुड के लोगों को जिम्मेदार ठहराया था।

केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा था कि 'मैं समीक्षा करना छोड़ रहा हूं। विक्रम वेधा आखिरी फिल्म है जिसकी मैं समीक्षा करूंगा। मेरी समीक्षाओं पर भरोसा करने और मुझे बॉलीवुड के इतिहास में सबसे बड़ा आलोचक बनाने के लिए आप सभी का धन्यवाद। मुझे आलोचक के रूप में  न स्वीकार करने के लिए और मेरी समीक्षाओं को रोकने के लिए मेरे खिलाफ इतने सारे मामले दर्ज करने के लिए सभी बॉलीवुड के लोगों को भी धन्यवाद।

 

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram