+

केआरके ने तापसी पन्नू और उनकी फिल्म का उड़ाया मज़ाक, तापसी को कहा सी-ग्रेड ऐक्ट्रेस

केआरके ने तापसी पन्नू पर भी निशाना साधा है। केआरके ने तापसी को सी-ग्रेड ऐक्ट्रेस बताया है। आपको बता दे, तापसी पन्नू की फिल्म 'हसीन दिलरुबा' 2 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। अब इस पर केआरके ने ट्वीट किया है।
केआरके ने तापसी पन्नू और उनकी फिल्म का उड़ाया मज़ाक, तापसी को कहा सी-ग्रेड ऐक्ट्रेस
बॉलीवुड क्रिटिक कमाल राशिद खान यानी केआरके अपने बयानों के चलते खबरों में बने हुए है। वो लगातार कोई न कोई ऐसी टिप्प्पणी कर देते है कि सबका ध्यान उन्ही कि और आ जाता है। आये दिन वो किसी न किसी स्टार के खिलाफ बयान दे ही देते है। इन दिनों उनका सलमान खान और मीका सिंह के साथ चल रहा पंगा तूल पकडे हुए है। वही अब केआरके ने तापसी पन्नू पर भी निशाना साधा है। 


केआरके ने तापसी को सी-ग्रेड ऐक्ट्रेस बताया है। आपको बता दे, तापसी पन्नू की फिल्म 'हसीन दिलरुबा' 2 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। अब इस पर केआरके ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, 'कई लोग मुझसे फिल्म हसीन दिलरुबा का रिव्यू करने के लिए कह रहे हैं। पहली बात मुझे नहीं पता यह फिल्म कब और कहां रिलीज हुई। दूसरी बात मैं सी ग्रेड एक्टर्स की सी ग्रेड फिल्मों का रिव्यू नहीं करता क्योंकि मैं डॉ केआरके दुनिया का नंबर 1 क्रिटिक हूं।'

आपको बता दे, मर्डर मिस्‍ट्री फिल्म 'हसीन दिलरुबा' में तापसी पन्नू के अलावा हर्षवर्धन राणे और विक्रांत मैसी भी नजर आए हैं। वही तापसी को सी ग्रेड एक्टर्स कहने पर अब तक उनका कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। आपको बता दे, तापसी पन्नू को अक्सर ही ऐसी ट्रॉल्लिंग का सामना करना पड़ता है। लेकिन दुख की बात तो ये है कि ये ट्रोलर्स इसी इंडस्ट्री के लोग है। 


केआरके के अलावा कंगना रनौत भी अक्सर तापसी पन्नू पर इसी तरह के कमैंट्स करती है। एक्ट्रेस कई बार पब्लिकली तापसी को बी ग्रेड एक्ट्रेस बुला चुकी है। लेकिन तापसी भी हर बार बिना जुबान गंदी करे उन्हें बड़े ही तरीके से इग्नोर कर देती है। लगता है इस बार केआरके के साथ भी तापसी पन्नू कुछ ऐसा ही करेंगी। 
facebook twitter instagram