+

ड्रग केस : धर्मा प्रोडक्शन के एग्जक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज रवि प्रसाद को NCB ने किया गिरफ्तार

ड्रग केस में धर्मा प्रोडक्शन के एग्जक्यूटिव प्रोड्यूसर श्रितिज रवि प्रसाद को एनसीबी ने शनिवार को गिरफ्तार किया है और इसकी औपचारिकताएं पूरी की जा रही हैं।
ड्रग केस : धर्मा प्रोडक्शन के एग्जक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज रवि प्रसाद को NCB ने किया गिरफ्तार
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सामने आए ड्रग एंगल की तहकीकात नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा जारी है। अब तक इसमें कई बड़ी हस्तियों के नाम सामने आ चुके हैं। कई लोगों से पूछताछ भी जारी है। इस बीच ड्रग केस में धर्मा प्रोडक्शन के एग्जक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज रवि प्रसाद को एनसीबी ने शनिवार को गिरफ्तार किया है और इसकी औपचारिकताएं पूरी की जा रही हैं।
गौरतलब है कि एनसीबी ने निर्माता क्षितिज रवि से अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े नशीले पदार्थ मामले में शुक्रवार को पूछताछ की थी। इस बारे में एक अधिकारी ने बताया कि रवि को बॉलीवुड में नशीले पदार्थों के कथित इस्तेमाल संबंधी मामले में पूछताछ के लिए ले जाया गया है। एनसीबी ने बृहस्पतिवार को रवि के आवास पर छापा मारा था, लेकिन वह उस समय वहां नहीं मिले थे। 
अधिकारी ने बताया कि इसके बाद, रवि को शुक्रवार को एनसीबी जांच दल के सामने पेश होने को कहा गया था। रवि शहर से बाहर थे। वह शुक्रवार सुबह अपने आवास पहुंचे, जहां से उन्हें एजेंसी कार्यालय ले जाया गया। बता दें कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण सुबह करीब नौ बजकर 50 मिनट पर कोलाबा में एनसीबी अतिथि गृह में बयान दर्ज कराने पहुंची थीं। वहीं अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित मादक पदार्थ मामले बयान दर्ज कराने के लिये शनिवार करीब 11 बजे यहां एनसीबी के कार्यालय पहुंची।
वहीं सारा अली खान दोपहर करीब एक बजे बलार्ड एस्टेट में एनसीबी के क्षेत्रीय कार्यालय पहुंची। एक अधिकारी ने यह जानकारी देते हुए बताया की उनसे भी पूछताछ जारी है। अधिकारियों ने बताया कि राजपूत की गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के दौरान सारा और श्रद्धा का नाम सामने आया था। एनसीबी रिया चक्रवर्ती और एक दर्जन से अधिक लोगों को मादक पदार्थ मामले में गिरफ्तार कर चुकी है। श्रद्धा और सारा से ड्रग मामले में पूछताछ करने के लिए एनसीबी ने समन भेजा था। उनसे पूछताछ में एक महिला अधिकारी भी शामिल हैं।

केरल के माकपा नेता कोडियेरी बालाकृष्णन के बेटे पर ED ने कसी नकेल

facebook twitter instagram