स्वतंत्रता दिवस पर दिए गए विज्ञापन में रेप आरोपी कुलदीप सेंगर की फोटो, पंचायत अध्यक्ष ने दी सफाई

उत्तर प्रदेश के उन्नाव रेप केस में आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के स्वतंत्रता दिवस की बधाई वाला विज्ञापन एक अखबार में प्रकाशित किया गया है। ऊगू नगर पंचायत की ओर से विज्ञापन दिए जाने के बाद से बवाल मच गया है। आरोपी विधायक के विज्ञापन को लेकर उन्नाव नगर पंचायत के अध्यक्ष अनुज कुमार दीक्षित ने इस मामले को लेकर अपना बयान भी दिया है। 

अनुज कुमार ने कहा, "वह हमारे क्षेत्र के विधायक हैं इसीलिए उनकी फोटो है। जब तक वह हमारे विधायक हैं तब तक उनकी फोटो लगाई जा सकती है।" दरअसल, हिंदी के एक अखबार में बीजेपी से निष्‍कासित किए जा चुके रेप के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की तस्वीर वाला विज्ञापन प्रकाशित किया गया। विज्ञापन में कुलदीप सेंगर के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और कई बड़े नेताओं की तस्वीरें मौजूद है। 


रेप आरोपी की तस्वीर वाला यह विज्ञापन सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है। गौरतलब है की वर्ष 2017 में एक लड़की ने उन्नाव से बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर बलात्कार का आरोप लगाया था। इस मामले में सेंगर को गिरफ्तार किया गया था। अब इस मामले की पूरी जांच सीबीआई कर रही है और इस वक्त सेंगर जेल में हैं।
Tags : ,rape,Panchayat,Kuldeep Sengar,President,Independence Day