+

अब 'इंडियन आइडल 12' को लेकर कुमार सानू ने कसा तंज, बोले- 'जितनी गॉसिप उतनी TRP, समझें इसे

टीवी का सिंगिग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12 ' पिछले महीनों से चर्चा में बना हुआ। शो के जजों से लेकर कंटेस्टेंट्स तक को सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।
अब 'इंडियन आइडल 12' को लेकर कुमार सानू ने कसा तंज, बोले- 'जितनी गॉसिप उतनी TRP, समझें इसे
टीवी का सिंगिग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12 ' पिछले महीनों से चर्चा में बना हुआ। शो के जजों से लेकर कंटेस्टेंट्स तक को सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। जनता कभी मेकर्स और जजों पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं तो कभी कंटेस्टेट्स को ट्रोल करने में जुटे हुए हैं। हाल ही में इस शो के लिए मशहूर  बॉलीवुड प्लेबैक सिंगिंग पर राज करने वाले कुमार सानू ने अपनी बात रखी है। इस दौरान उन्होंने कहा इंडियन आइडल जैसे सिंगिंग रियलिटी शो प्रतिभाओं को खोजने का एक मंच प्रदान करते हैं।


'इंडियन आइडल' का हिस्सा बने थे कुमार सानू

मालूम हो 'इंडियन आइडल' इन दिनों खूब चर्चा में बना हुआ है। अक्सर इस शो लेकर कुछ न कुछ नया मामला सामने आ रहा है। हालांकि कुमार सानू को इस शो को लेकर कुछ अलग सोच है। बीते दिनों कुमार सानू और अनुराधा पौडवाल शो में बतौर मुख्यातिथि शामिल हुए थे। शो में दोनों ने खूब आनंद लिया और प्रतिभागियों की गायिकी से वो मंत्रमुग्ध हो गए थे।

 

शो को लेकर कही ऐसी बात 

एक निजी न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कुमार सानू ने बताया कि किस प्रकार म्यूजिक इंडस्ट्री में पिछले कुछ सालों से बदलाव आया है। जब सानू से सवाल किया गया कि 'इंडियन आइडल' जैसे सिंगिंग रियलिटी शो की काफी चर्चा है। क्या आपको लगता है कि वो टैलेंट को बढ़ावा देने में कोई भूमिका निभाते हैं?  इसके जवाब में कुमार शानू कहते हैं , जितना गॉसिप होगा, उतना टीआरपी बढ़ेगा, समझा करो। यह कोई बड़ी बात नहीं है। टैलेंट अपना रास्ता खोज लोती है और ये शो टैलेंट को सामने लाते हैं। इंडियन आइडल ही नहीं, हर शो ऐसी प्रतिभा को सार्वजनिक मंच पर लाते हैं। हो सकता है कि उन्हें इंडस्ट्री में मौका न मिले, उन्हें इस मंच पर कुछ काम और पैसा कमाने का मौका मिल सकता है। 


वहीं बीते दिनों फादर्स डे स्पेशल के चलते शनिवार को यह शो एक बार फिर ट्रोलिंग का जबरदस्त शिकार हुआ। इस दौरान गीतकार मनोज मुंतशिर शो में पहुंचे थे और उन्होंने हर परफॉर्मेंस से पहले एक मोनोलॉग कहा। बता दें, इस दौरान सभी कंटेस्टेंट ने पिता को समर्पित करते हुए सांग्स गाए थे। अब कई यूजर्स ने इस एपिसोड को लेकर कहा कि मेकर्स शो के ओरिजनल प्लॉट से भटक गए हैं और उन्होंने इसे डेली सोप बना दिया है। 


मालूम हो इन दिनों ‘इंडियन आइडल 12’ कि कमान तीन जज के हाथ में हैं। इनमें अनु मलिक, हिमेश रेशमिया और सोनू कक्कड़ का नाम शामिल है। सभी कंटेस्टेंट्स ने पापा के लिए स्पेशल परफॉमेंस दी। लेकिन  निजी जिंदगी की बातें सुनकर तीनों जज भावुक हो गए। लोगों का कहना है कि बिना बात रोकर, इमोशनल होकर और फिर जबरदस्ती का माहौल बनाकर शो को एक ड्रामा शो बना दिया है। ऐसे में सोशल मीडिया पर  मीम्स का सिलसिला भी शुरू हो गया है, जिसमें जजों की जमकर खिल्ली उड़ाई जा रही है। लोगों ने जजों के रिएक्शन पर जमकर मीम्स बनाए हैं।


facebook twitter instagram