+

कर्नाटक विधान परिषद के उपाध्यक्ष की मौत को कुमारस्वामी ने बताया 'राजनीतिक हत्या'

कुमारस्वामी ने कहा कि यह आत्महत्या नहीं, एक राजनीतिक हत्या है जो आज हुई। उनकी मौत का जिम्मेदार कौन है, इस बारे में सच्चाई जल्द से जल्द सामने आनी चाहिए।
कर्नाटक विधान परिषद के उपाध्यक्ष की मौत को कुमारस्वामी ने बताया 'राजनीतिक हत्या'
कर्नाटक विधान परिषद के उपाध्यक्ष एस. एल. धर्मेगौड़ा का मंगलवार तड़के रेल की पटरी पर मृत पाए गए। चिकमंगलूर जिले में एक रेल की पटरी पर उनका शव बरामद हुआ। उनकी मौत पर आत्महत्या की शंका जताई जा रही है। वहीं जेडीएस नेता और कर्नाटक के पूर्व सीएम एचडी कुमारस्वामी ने इस राजनीतिक हत्या बताया है।
कुमारस्वामी ने कहा, यह आत्महत्या नहीं, एक राजनीतिक हत्या है जो आज हुई। उनकी मौत का जिम्मेदार कौन है, इस बारे में सच्चाई जल्द से जल्द सामने आनी चाहिए। मुख्यमंत्री बी. एस. येदियुरप्पा ने घटना पर स्तब्धता जाहिर करते हुए, इसे ‘‘दुर्भाग्यपूर्ण’’ करार दिया। धर्मेगौड़ा की मौत पर राजनीति तेज हो गई है।

कर्नाटक : रेल ट्रैक पर मृत मिले विधान परिषद के उपाध्यक्ष, सुसाइड नोट बरामद

धर्मेगौड़ा की मौत पर राजनीति तेज हो गई है।  धर्मेगौड़ा अपनी निजी कार में सखारयापत्तना स्थित फार्महाउस से सोमवार  शाम को घर के लिए निकले थे, लेकिन पहुंचे नहीं और इसके बाद उनके परिवार तथा स्टाफ ने उनकी तलाश शुरू की। लेकिन मंगलवार सुबह चिकमंगलूर जिले में एक रेल की पटरी पर उनका शव बरामद हुआ। उसके साथ ही पुलिस ने उनके शव के साथ एक ‘सुसाइड नोट’ भी बरामद किया। 
facebook twitter instagram