+

कुणाल खेमू ने पैर में बनवाया टैटू, 30 घंटों में बनकर हुआ तैयार

कुणाल अपने इस टैटू के फाइनल रिजल्ट से काफी खुश नजर आ रहे हैं। ऐसा हो भी क्यों न उन्होंने इसके लिए इनता लंबा इंतजार जो किया है। दिशा पाटनी ने कुणाल के इस टैटू पर रिएक्ट करते हुए इसे शानदार बताया।
कुणाल खेमू ने पैर में बनवाया टैटू, 30 घंटों में बनकर हुआ तैयार
 बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू को टैटू से बेहद लगाव है और इसका पता उनके शरीर पर बने टैटू से लगाया जा सकता है।एक्टर ने हाल ही में अपनी बेटी इनाया के जन्मदिन पर उसके नाम का टैटू बनवाया था। कुणाल खेमू ने यह टैटू अपने चेस्ट पर बनवाया था। जिसे शेयर करते हुए एक्टर ने बताया था कि उनके लिए यह टैटू बेहद खास है, क्योंकि इसके जरिए उनकी बेटी हमेशा उनके पास रहेगी। अब हाल ही में उन्होंने अपने पैर पर एक टैटू बनवाया है. जो कि बेहद शानदार है।


 खास बात ये है कि ये टैटू उन्होंने अपने पैर में बनवाया है जो कि एक टाइगर का है और इसके बनाने में 30 घंटे का समय लगा है। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आते ही फैंस और सेलेब्स के रिएक्शन भी आने शुरू हो चुके हैं। एक्टर कुणाल ने अपने इंस्टाग्राम आकउंट पर टैटू का एक वीडियो और फोटो शेयर किया है। इसी के साथ ही उन्होंने  फैंस को अपने इस टैटू के बारे में पूरी डिटेल्स भी बताई है। कुणाल ने टैटू की तस्वीरें शेयर करने के साथ ही लिखा, 'ये टैटू साल 2016 में बनवाया था लेकिन इसे किसी को दिखाया नहीं था क्योंकि ये टैटू पूरा नहीं हो पाया था। इस टैटू को बनवाने में 30 घंटों का समय लगा था और इसे 6-6 घंटों की शिफ्ट में बनाया गया था।'


कुणाल अपने इस टैटू के फाइनल रिजल्ट से काफी खुश नजर आ रहे हैं। ऐसा हो भी क्यों न उन्होंने इसके लिए इनता लंबा इंतजार जो किया है। दिशा पाटनी ने कुणाल के इस टैटू पर रिएक्ट करते हुए इसे शानदार बताया वही दिशा के अलावा कुणाल के इस पोस्ट पर गजराज राव, दीया मिर्जा, शिखा तल्सानिया और रणविजय जैसे सितारों ने भी पॉजिटिव रिएक्शन दिया। 





facebook twitter instagram