+

11 अगस्त को बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे Shahrukh Khan, India के Biggest Icon Star के रोल में आएंगे नजर

अब तक शाहरुख के कैमियो की सिर्फ खबरें आ रही थी। लेकिन अब आमिर खान ने खुद इस बात का खुलासा कर दिया है। इसके साथ ही आमिर ने ये भी बताया कि फिल्म में कैमियो के लिए उन्होंने शाहरुख को कैसे मनाया।
11 अगस्त को बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे Shahrukh Khan, India के Biggest Icon  Star के रोल में आएंगे नजर

बॉलीवुड के किंग खान अगले साल तीन फिल्मों में बैक-टू-बैक दिखाई देने वाले हैं। शाहरुख के पास पठान, जवान और डंकी तीन फिल्में हैं। फैंस को इन फिल्मों का बेसब्री सो इंतजार हैं। लेकिन शाहरुख के फैंस को बता दें कि वो इस साल भी एक्टर को बड़े पर्दे पर देख पाएंगे। शाहरुख आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देने वाले हैं। फिल्म में शाहरुख का कैमियो होगा। अब तक शाहरुख के कैमियो की सिर्फ खबरें आ रही थी। लेकिन अब आमिर खान ने खुद इस बात का खुलासा कर दिया है। इसके साथ ही आमिर ने ये भी बताया कि फिल्म में कैमियो के लिए उन्होंने शाहरुख को कैसे मनाया।

अहम रोल में दिखाई देंगे किंग खान-

Aamir Khan says he has not given up on his film on Mahabharat: 'You're not  making a film, you're doing a yagna' | Entertainment News,The Indian Express

लाल सिंह चड्ढा एक इंसान की कहानी है। जिसने भी फॉरेस्ट गंप देखी होगी वो समझ सकते हैं कि फिल्म एक इंसान की बचपन से लेकर जवानी तक की कहानी है। फिल्म में एक इंसान की लाइफ की जर्नी को दिखाया गया है। लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी संस्करण है। एक इवेंट में बात करते हुए आमिर खान ने बताया कि शाहरुख खान फिल्म में जो अमेरिका में एल्विस (प्रेस्ली) ने प्रिसेंट किया वो ही करते दिखेंगे।

Aamir Khan and Shah Rukh Khan met at Mannat on August 5 and this has a  'Laal Singh Chaddha' connection - Exclusive | Hindi Movie News - Times of  India

आमिर खान ने बताया कि शाहरुख दोस्त है, मैंने उन्हें कहा कि मुझे कोई चाहिए जो अमेरिका में एल्विस (प्रेस्ली) ने प्रिसेंट किया था वैसा कर सके। मुझे इंडिया के बिगेस्ट आइकॉनिक स्टार की जरुरत है। जिसके लिए मैं तुम्हारे पास आया हूं। वह बहुत स्वीट थे और उन्होंने मुझे इस रोल के लिए हां कह दिया।

When Aamir Khan felt Shah Rukh Khan did not have 'space' in his life for  the actor; Watch video | PINKVILLA

आपको बता दें कि लाल सिंह चड्ढा में काफी लंबे समय बाद आमिर और शाहरुख साथ नजर आने वाले है। ऐसे में दोनों के फैंस के लिए ये किसी ट्रीट से कम नहीं होगा। लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram