कालेधन को पोलिटिकल कवर देने के लिए लालू प्रसाद नोटबंदी का विरोध कर रहे थे : सुशील मोदी

पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने  ट्वीट कर कहा कि  लालू परिवार की बेनामी सम्पत्ति और उनके भरोसेमंद अवामी बैंक के दर्जनों खाते जब्त करने की कार्रवाई पर अपीलीय अथारिटी की मुहर लगना राजनीति को कालाधन बनाने का जरिया बनाने की प्रवृत्ति पर कानून का करारा तमाचा है। 


यह वही बैंक है, जो मजदूरों के नाम पर धड़ल्ले से खाते खोल कर नोटबंदी के दौरान लाखों रुपये की अवैध मुद्रा को वैध बनाने के गोरखधंधे में लिप्त था और उधर, कालेधन को पोलिटिकल कवर देने के लिए लालू प्रसाद  नोटबंदी का विरोध कर रहे थे। लालू प्रसाद का असली चेहरा उजागर हो गया,इसलिए गरीबों- पिछड़ों-दलितों ने राजद का खाता भी नहीं खुलने दिया। 

श्री मोदी ने कहा कि  राहुल गांधी और राजद अपने बयानों से लगातार साबित कर रहे हैं कि वे चुनावी पराजय से न कोई सबक लेंगे, न गैरजिम्मेदार बयानों से परहेज करने वाले हैं।

 राहुल गांधी और राजद, दोनों ने योग दिवस से दूरी बनाये रखी। एक ने योग दिवस पर सेना का मजाक उड़ाने वाली पोस्ट सोशल मीडिया पर डाली, तो दूसरे ने मजफ्फरपुर में फैली जानलेवा बीमारी एईएस को साधारण बता दिया। राबड़ी देवी ने मृतकों की अतिरंजित संख्या 1000 बतायी। अब भी उनकी पार्टी सही आंकड़ा देने के बजाय  सैकड़ों मासूमों  के मरने का दुष्प्रचार कर पीडि़त इलाके में दहशत फैलाना चाहती है। 
Download our app