जलवायु/ पर्यावरण लालू जी को समझ में नहीं आएगा- ललन सिंह

बिहार : नालंदा जिला अंतर्गत अस्थावां प्रखंड के ग्राम सारे में एक श्राद्धकर्म में शामिल होने के उपरांत संवाददाताओं को संबोधित करते जनता दल यूनाइटेड के लोकसभा में संसदीय दल के नेता राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने कहा लालू जी मानव श्रृंखला पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं मानव श्रृंखला जैसा सूक्ष्म चीज लालू जी के दिमाग में कहां से घुसने वाला इस सब चीज उनके माथे के ऊपर से चला जा रहा है यह कोई संवेदनशील आदमी ही समझ सकता है।

लालू जी तो समझ सकते हैं वह है चरवाहा विद्यालय, चारा कैसे खाया जाए, अलकतरा कैसे पिया जाए, किसी को नौकरी देकर जमीन कैसे लिखवाया जाए, रेलवे का होटल कैसे बेचा जाए यह सब बात लालू जी के समझ में आता है । यह सूक्ष्म चीज उनके समझ में नहीं आएगा। जब समझ ही नहीं आएगा तो विरोध नहीं करेंगे तो क्या वह समर्थन करेंगे ? लालू जी अजूबा चीज हैं।

जब पिता को समझ में नहीं आ रहा है तो पुत्र को क्या समझ में आयेगा ? जो जन्म से ही करोड़पति हो गया। नाबालिग रहते अरबपति हो ऐसा देखे हैं धरती पर ? जल जीवन हरियाली देश के हित में है, इसके लिए पूरा विश्व आज चिंतित है। आने वाले समय में जल- जीवन- हरियाली पूरे राष्ट्र की नीति बनेगी और पूरा राष्ट्र इसे अपनाएगा। 
Tags : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,Prime Minister Narendra Modi,Punjab Kesari,बिप्लब कुमार देब,Bipel Kumar Deb,त्रिपुरा मुख्यमंत्री,Chief Minister of Tripura ,Lalan Singh,Climate / Environment Lalu ji,human chain