आखिर क्यों आंखों में आंसू लिए घर से बाहर निकलीं लालू की बड़ी बहू ऐश्वर्या

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े पुत्र और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय का शुक्रवार को अपने ससुराल से पैदल बाहर निकलने का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

इस वीडियो में तेज प्रताप यादव से अलग रह रहीं उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय आंखों में आंसू लिए अपनी सास राबड़ी देवी के आवास से शुक्रवार को बाहर निकलते देखी गईं। भले ही तेज प्रताप की तलाक याचिका अदालत के समक्ष लंबित है लेकिन उनकी पत्नी को अपने ससुराल वालों के घर पर बहुत वक्त बिताते देखा गया है जो उनके पिता राजद विधायक चंद्रिका राय के घर से कुछ ही दूरी पर है। 
हालांकि शुक्रवार दोपहर को राबड़ी देवी के 10, सर्कुलर रोड स्थित आवास पर पहुंचने के एक घंटे बाद उन्होंने अपनी कार को वापस बुला लिया। कुछ मिनट बाद ऐश्वर्या को तेज कदमों से घर से बाहर निकलते हुए और दुपट्टे से आंसू पोंछते हुए वहां से जाते हुए देखा गया।

वीडियो में वह हाथ में कई बैग लेकर कार की तरफ जाते हुए दिखाई दे रही हैं। राबड़ी के आवास से निकलने के बाद बाहर (सड़क पर) खड़ी अपने पिता की गाड़ी में ऐश्वर्या बैठते दिखाई दे रही हैं। वीडियो में साफ-साफ ऐश्वर्या राय परेशान दिखाई दे रही हैं।
वही, दोनों ही परिवार के करीबी लोगों ने घटना पर चुप्पी साधे रखी। उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि यह "निजी मामला" है।बता दें कि तेज प्रताप यादव ने शादी के छह महीने बाद ही पिछले साल मई में तलाक की अर्जी दायर की थी। यादव के इस फैसले पर उनके परिवार ने कड़ी आपत्ति जताई थी जो ऐश्वर्या के साथ खड़े थे।

ऐश्वर्या ने दिल्ली से मैनेजमेंट में स्नातक किया है और उनके दादा दिवंगत दरोगा प्रसाद राय 1970 के दशक में बिहार के मुख्यमंत्री रहे थे। चारा घोटाला मामलों में रांची में जेल की सजा काट रहे लालू द्वारा अपने बेटे को तलाक की अर्जी वापस लेने के लिए रजामंद करने के कई प्रयासों का भी कोई नतीजा नहीं निकला। 
Tags : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,Prime Minister Narendra Modi,Punjab Kesari,बिप्लब कुमार देब,Bipel Kumar Deb,त्रिपुरा मुख्यमंत्री,Chief Minister of Tripura ,Aishwarya,Lalu,house