+

दिल्ली : त्रिलोकपुरी में संदिग्ध बैग से मिला लैपटॉप और चार्जर, कुछ देर के लिए मची अफरातफरी

पुलिस को लावारिस बैग से एक चार्जर, लैपटॉप और पानी की बॉटल मिली। आशंका जताई जा रही है कि कोई इन बैग को गलती से भूल गया है।
दिल्ली : त्रिलोकपुरी में संदिग्ध बैग से मिला लैपटॉप और चार्जर, कुछ देर के लिए मची अफरातफरी
राष्ट्रीय राजधानी के त्रिलोकपुरी इलाके में दो संदिग्ध बैग मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पाकर पुलिस, दमकल विभाग और बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंच गया। पुलिस को लावारिस बैग से एक चार्जर, लैपटॉप और पानी की बॉटल मिली। आशंका जताई जा रही है कि कोई इन बैग को गलती से भूल गया है।
मौके पर पहुंची पूर्वी दिल्ली डीसीपी  प्रियंका कश्यप ने कहा, दो अज्ञात बैगों के संबंध में एक पीसीआर कॉल आई थी। हमारी टीम मौके पर पहुंची तो पाया कि वहां कुछ भी संदिग्ध नहीं है। मामला बैग उठाने का है। हमने उस व्यक्ति की पहचान कर ली है और अब हम सामान सौंप देंगे। 
दमकल विभाग के अधिकारियों ने बताया कि दोपहर एक बजे उन्हें त्रिलोकपुरी ब्लॉक -15 के मेट्रो पिलर संख्या 59 के पास बैग पड़े होने की सूचना मिली। पुलिस को लावारिस बैग से एक चार्जर, लैपटॉप और पानी मिली है। लावारिस बैग मिलने की सूचना इलाके में फैलते ही हड़कंप मच गया। वहीं एहतियात के तोर पर पुलिस ने इलाके को खाली करवा दिया।
गौरतलब है कि दिल्ली में गणतंत्र दिवस पहले इस तरह लावारिस बैग मिलने की यह दूसरी घटना। पिछले सप्ताह गाजीपुर फूल बाजार के मुख्य दरवाजे के पास आरडीएक्स और अमोनियम नाइट्रेट भरा एक आईईडी मिला था। वह भी लावारिस बैग में था। वह विस्फोटक एक लोहे के बक्से में रखकर उसे काले रंग के बैग में रखा गया था। आईईडी को बाद में बम निरोधक दस्ते ने नियंत्रित विस्फोट तकनीक की मदद से नष्ट कर दिया था।

facebook twitter instagram