सरकार की उदासीनता के कारण कानून व्यवस्था ध्वस्त : राबड़ी देवी

पटना : पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि बिहार में चारों तरफ सिहरा देने वाली जनबलात्कार की घटनाओं के विरुद्ध सरकार की उदासीनता घोर निंदनीय है। कानून व्यवस्था ध्वस्त है। बहन-बेटियों के साथ सरकारी संरक्षण में जो जघन्य कुरूरता हो रही है वह किसी भी सभ्य इंसान और लोकतांत्रिक सरकार को शर्मिंदा करने के लिए काफी है।

बिहार के सत्ताधारी बलात्कारी रामजाने क्यों बलात्कारियों की दरिंदगी, कुरूरता और जघन्यता पर आहत नहीं होते? बिहार में बच्चियों के साथ रोज सैंकडों बलात्कार हो रहे है लेकिन सरकार के सरदार इन असाधारण घटनाओं पर द्रवित होना तो दूर दो शब्द संवेदना और खेद के भी प्रकट नहीं करते। 

बिहार में बलात्कार की ऐसी विभीत्स घटनाएं असामान्य, अनैतिक और असंवेदनशील सरकार में सहज, सरल, और सामान्य बन चुकी है। समाज, संवेदनाएं और सरकार मर चुकी है। बलात्कारियों के खिलाफ सख्त कदम उठाने की बजाय सत्तासीन लोग खुद ऐसे घिनौने अपराधों में शामिल होकर उन हैवानो की ढाल बन रहे है।
Tags : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,Prime Minister Narendra Modi,Punjab Kesari,बिप्लब कुमार देब,Bipel Kumar Deb,त्रिपुरा मुख्यमंत्री,Chief Minister of Tripura ,hundreds,government,Rabri Devi,Bihar,incidents