+

ये महिला लेबनान में करवा रही थी फोटोशूट की अचानक पीछे हो गया बड़ा धमाका

बीते मंगलवार को लेबनान की राजधानी बेरूत में हुए बड़े धमाके में 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई,जबकि इसमें चार हजार लोगों के घायल होने की भी खबर है।
ये महिला लेबनान में करवा रही थी फोटोशूट की अचानक पीछे हो गया बड़ा धमाका
बीते मंगलवार को लेबनान की राजधानी बेरूत में हुए बड़े धमाके में 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई,जबकि इसमें चार हजार लोगों के घायल होने की भी खबर है। वहीं शहर की कई इमारतों को नुकसान पहुंचा है। ये दिल दहला देने वाला हादसा एक गोदाम में भारी मात्रा में अमोनियम नाइट्रेट पड़े होने की वजह से हुआ। वैसे तो लेबनान धमाके के कई सारे वीडियोस देखने को मिले,लेकिन हाल ही में जो एक और वीडियो सामने आया है,इसमें महिला अपना वेडिंग फोटोशूट करवा रही थी और पीछे धमाका हो गया।



पहले देखिये वीडियो...
वीडियो में आप साफ़ देख सकते हैं  कि महिला कितनी खुश लग रही है और वह अपना इत्मीनान से फोटोशूट करवा रही होती है, कि कुछ ही सेकेंड्स में धमाका होता है और  चारों तरफ धुआं ही धुआं छा जाता है। इतनी तेज हवा चलती है कि आसपास पड़ा हुआ सबकुछ तहस-नहस हो जाता है।



क्या कहा महिला ने?

वीडियो में नजर आ रही महिला का नाम Israa Seblani है,जिनकी उम्र 29 वर्ष है। वो यूएस में बतौर डॉ. काम करती हैं। इस ब्लास्ट के बारे में बात करते हुए वो कहती हैं,मेरे पास इसे बताने के लिए शब्द नहीं हैं,क्योंकि मैं बहुत ज्यादा हैरान थी और मुझे लग रहा था कि क्या मैं मरने वाली हूं। क्या मैं ऐसे मरने वाली हूं। यहां तक कि उसके पीछे होटल के सारे शीशे टूट चुके थे। लोगों में अफरा-तफरी थी। जानकारी के लिए बता दें कि उनके परिवार में किसी को कुछ नहीं हुआ।

facebook twitter