+

बिग बैश लीग में इस करतूत की वजह से एडम जाम्पा पर लगा एक मैच का बैन

आस्ट्रेलिया की सीमित ओवरों की टीम के मुख्य गेंदबाज लेग स्पिनर एडम जाम्पा पर बिग बैश लीग में अपशब्दों का इस्तेमाल करने के कारण एक मैच के लिए बैन लगा दिया गया है।
बिग बैश लीग में इस करतूत की वजह से एडम जाम्पा पर लगा एक मैच का बैन
आस्ट्रेलिया की सीमित ओवरों की टीम के मुख्य गेंदबाज लेग स्पिनर एडम जाम्पा पर बिग बैश लीग  में अपशब्दों का इस्तेमाल करने के कारण एक मैच के लिए बैन लगा दिया गया है। क्रिकेट आस्ट्रेलिया द्वारा जारी बयान में बताया गया है कि जाम्पा ने 29 दिसंबर को खेले गए मैच में अपशब्दों का इस्तेमाल किया था। मेलबर्न स्टार्स के लिए खेलने वाले जाम्पा ने सिडनी थंडर के खिलाफ हुए मैच में यह व्यवहार किया था और उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों को स्वीकार कर लिया है। 


जाम्पा के खाते में एक सस्पेंशन अंक आया है और उन पर 2500 डालर का जुर्माना भी लगाया गया है। थंडर की पारी के 16वें ओवर के दौरान कैलम फग्र्यूसन ने जाम्पा की एक गेंद पर कट किया और एक रन लिया। थंडर के बल्लेबाज विकेटों के बीच दौड़ रहे थे तभी जाम्पा ने अपशब्दों का उपयोग किया जो स्टम्पस माइक पर कैद हो गए। 28 साल के स्पिन गेंदबाज ने बीबीएल के इस सीजन में अभी तक सात विकेट लिए हैं। 


बता दें,एडम जाम्पा अबतक इस सीजन में खेले चार मैचों में 7 विकेट अपने नाम कर चुके हैं। सिडनी थंडर के खिलाफ पिछले मैच में मेलबर्न की टीम को 75 रनों से हार का सामना करना पड़ा था।


 सिडनी की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 219 रन बनाए थे, जिसके जवाब में मेलबर्न की पूरी टीम महज 144 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। 
facebook twitter instagram