तेंदुए ने बाइक सवारों पर रात के समय किया हमला, दिल दहला देने वाला वीडियो हुआ वायरल

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसे देखकर हर कोई डर गया है। दरअसल एक बाइक सवार पर तेंदुए ने बहुत ही चालाकी से हमला किया है। हालांकि बाइक सवार को कुछ हुआ नहीं वह बच गया। लेकिन इस वीडियो ने सबका दिल दहला कर रख दिया है। 


इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस वीडियो को पोस्ट किया है। जानवर रात के ही समय ज्यादा सक्रिय हो जाते हैं और शिकार करने की कोशिश करते हैं। रात के समय बाइक से जंगल में यात्रा करना बिल्कुल भी सेफ नहीं होता है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में सुशांत ने कहा है कि जंगल में रात को बाइक से यात्रा बिल्कुल भी नहीं करें। 


सुशांत ने वीडियो पोस्ट करते हुए कहा, तेेंदुआ कैसे चूक सकता है? लोग तेंदुए के निकलने का इंतजार कर रहे थे। तभी एक मोटर साइकिल चालक ने निकलने की गलती कर डाली। यह उसकी आखिरी राइड हो सकती थी। कृपया जंगली जानवर का सम्मान करना सीखें। 
इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि तेंदुआ जंगल के पास ही बैठा हुआ है। कार के अंदर लोग बैठ कर तेंदुए के निकलने का इंतजार कर रहे हैं। उसी समय ही सड़क पार एक बाइल वाला कर देता है। जिसका फायदा तेंदुआ उठाने की कोशिश करता है और हमला कर देता है। 


तेंदुआ हमला करने की कोशिश करता है लेकिन वह नहीं कर पाता। जो शख्स वह वीडियो बना रहा था उसने कहा कि देखो... पैर पर कूदा था। ट्विटर पर यह वीडियो 15 नवंबर को शेयर किया था। इस वीडियो को 15 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। जबकि हजार से ज्यादा इस वीडियो को लाइक्स मिले हैं। वीडियो को 300 से ज्यादा बार रि-ट्वीट किया गया है। 
Tags : Chhattisgarh,Punjab Kesari,जगदलपुर,Jagdalpur,Sanctuaries,Indravati National Park