+

आज दिल्ली के कई इलाकों में दर्ज हुई हल्की से मध्यम स्तर की बारिश

दिल्ली-एनसीआर में बदला मौसम का मिजाज दिल्ली-एनसीआर में गुरूवार को सुबह से कई इलाकों में हल्की तो कहीं मध्यम स्तर की बारिश हुई।
आज दिल्ली के कई इलाकों में दर्ज हुई हल्की से मध्यम स्तर की बारिश
देश के कई हिस्सों मेंं मानसून अपने पूरे शबाब पर है। मौसम विभाग ने गुरूवार यानी आज से बारिश की संभावना जताई है। दिल्ली समेत पूरे एनसीआर में इस पूरे हफ्ते गर्मी से राहत मिलने की संभावना है। आपको बताये मई-जून के महीने में भीषण गर्मी झेलने वाले दिल्लीवासियों को मॉनसून की बारिश से हमेशा राहत की उम्मीद होती है। 
मौसमी उतार चढ़ाव के बीच गुरूवार से दिल्ली-एनसीआर में एक बार फिर से झमाझम बरसात का दौर शुरू हो सकता है और यह बरसात का दौर भी करीब सप्ताह भर तक चलेगा। होगा ये की उमस भरी गर्मी तो कम होगी ही, तापमान में भी गिरावट आने की भी संभावना है। 
दिल्ली-एनसीआर में बदला मौसम का मिजाज दिल्ली-एनसीआर में गुरूवार को सुबह से कई इलाकों में हल्की तो कहीं मध्यम स्तर की बारिश हुई। इस बीच बूंदाबांदी का सिलसिला जारी है। इसके चलते मौसम का मिजाज पूरी तरह से बदलने के आसार हैं। मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि गुरूवार को दिन भर बादल छाए रहेंगे। 
इस दौरान बीच-बीच में हल्की से मध्यम स्तर की वर्षा होने की संभावना है। वहीं, अधिकतम एवं न्यूनतम तापमान 32 और 26 डिग्री सेल्सियस रह सकता है। वहीं आपको बता दे अगले कुछ दिनों में बरसात की तीव्रता भी बढ़ेगी। तकरीबन एक सप्ताह तक ठीक-ठाक बारिश होने के आसार हैं।
facebook twitter instagram