+

बाकी सेलिब्रिटीज की तरह ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी मे मेहमानो पर नहीं चलेगा ये रूल !

बॉलीवुड के पॉपुलर कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल कुछ दिनों से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों मे बने हुए है। रोज़ इनकी शादी को लेकर नए- नए अपडेट सामने आ रहे है। इन दोनों ने फैसला किया है कि ये अपनी शादी मे मेहमानो पर कोई रूल्स नहीं लगाएंगे।
बाकी सेलिब्रिटीज की तरह ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी मे मेहमानो पर नहीं चलेगा ये रूल !
बॉलीवुड के पॉपुलर कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल कुछ दिनों से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों मे बने हुए है। रोज़ इनकी शादी को लेकर नए- नए अपडेट सामने आ रहे है। कभी इनके वेडिंग फंक्शन्स की डेट सामने आ रही है तो कभी रिसेप्शन को लेकर खबरे आ रही है। हाल ही मे ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी का कार्ड भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जो काफी हटके लग रहा था। 


वही अब इस कपल की शादी को लेकर एक नई रिपोर्ट सामने आई है। जल्द ही शादी के बंधन मे बंधने वाले ऋचा और अली की शादी मे उन्होंने एक और अलग चीज़ की है। आपको बता दे आजकल जो भी सेलिब्रिटीज शादी कर रहे है वो मेहमानो पर कुछ पबंधिया लगा देते है। 


लेकिन ये कपल ऐसा नहीं करने वाला। इन दोनों ने फैसला किया है कि ये अपनी शादी मे मेहमानो पर कोई रूल्स नहीं लगाएंगे। आपको बता दे इन रूल्स से मतलब है 'नो फोन पॉलिसी', जो पिछले कुछ वक़्त से ज़्यादातर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की शादी मे देखने को मिली है। 


अनुष्का शर्मा- विराट कोहली से लेकर विक्की और कैटरीना की शादी मे भी मेहमानों को फ़ोन लेजाने पर पाबंधी लगाई गयी थी लेकिन ये कपल ऐसा नहीं करने वाला। बता दें कि 'नो फोन पॉलिसी' सेलेब्स की प्राइवेसी का ध्यान रखने के लिए लागू की जाती हैं ताकी फोटोज लीक ना हो। मगर अली और ऋचा ऐसा नहीं कर रहे हैं।


दोनों बस इतना ही चाहते है कि उनकी इस शादी मे मेहमान खूब एंजॉय करे। वो अपने इस ख़ास दिन पर किसी पर कोई बंदिशे नहीं रखेंग। 
facebook twitter instagram