+

इंदौर में नाइट कर्फ्यू तोड़ जमकर हुई शराब पार्टी और हर्ष फायर, 6 युवतियों समेत 16 गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के इंदौर में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए नाइट कर्फ्यू लागू किया गया है। कड़े प्रतिबंध के बावजूद इंदौर में शराब पार्टी और हर्ष फायरिंग की गई।
इंदौर में नाइट कर्फ्यू तोड़ जमकर हुई शराब पार्टी और हर्ष फायर, 6 युवतियों समेत 16 गिरफ्तार
मध्य प्रदेश के इंदौर में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए नाइट कर्फ्यू लागू किया गया है। कड़े प्रतिबंध के बावजूद इंदौर में शराब पार्टी और हर्ष फायरिंग की गई। मामले में 6 युवतियों समेत 16 लोगों को हिरासत में लिया गया। गिरफ्तार लोगों में से एक अपराधी के पास से अवैध देशी पिस्तौल और कुछ जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं।
सोमवार को पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शराब पार्टी में शामिल 16 लोगों को भारतीय दंड विधान की धारा 188 (किसी सरकारी अधिकारी का आदेश नहीं मानना) और धारा 269 (ऐसा लापरवाही भरा काम करना जिससे किसी जानलेवा बीमारी का संक्रमण फैलने का खतरा हो) के तहत रविवार रात द्वारकापुरी क्षेत्र के पैराडाइज गार्डन से गिरफ्तार किया गया। 
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में सूचीबद्ध बदमाश गौरव पुरी उर्फ मोंटू शामिल है। उसके कब्जे से अवैध देशी पिस्तौल और कुछ जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। उसके खिलाफ भारतीय दंड विधान की सम्बद्ध धाराओं के साथ ही शस्त्र अधिनियम के तहत भी मामला दर्ज किया गया है। 
अधिकारी ने बताया कि शराब पार्टी में तेज आवाज में संगीत बजाया जा रहा था और बार बालाओं को भी बुलाया गया था। पार्टी में शामिल लोगों ने कोविड-19 से बचाव के लिए मास्क नहीं पहन रखा था और वे सोशल डिस्टेंसिंग के दिशा-निर्देश का उल्लंघन करते हुए नशे में डूबकर नाच रहे थे। उन्होंने बताया कि मौके से चार पहियों वाली तीन गाड़ियां और एक बाइक के साथ ही लैपटॉप और शराब की बोतलें जब्त की गई हैं। 
गौरतलब है कि इंदौर, राज्य में कोविड-19 से सबसे ज्यादा प्रभावित जिला है। आधिकारिक जानकारी के मुताबिक करीब 35 लाख की आबादी वाले जिले में 24 मार्च से लेकर 22 नवम्बर तक महामारी के कुल 38,247 मरीज मिले हैं। इनमें से 735 मरीजों की मौत हो चुकी है।

facebook twitter instagram