+

LJP अध्यक्ष चिराग 21 अक्टूबर से करेंगे चुनावी दौरे की शुरुआत, कल जारी होगा पार्टी का घोषणापत्र

लोजपा के संस्थापक रामविलास पासवान श्राद्धकर्म के बाद बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान बुधवार को अपनी पार्टी का घोषणापत्र जारी करेंगे।
LJP अध्यक्ष चिराग 21 अक्टूबर से करेंगे चुनावी दौरे की शुरुआत, कल जारी होगा पार्टी का घोषणापत्र
लोजपा के संस्थापक रामविलास पासवान श्राद्धकर्म मंगलवार यानि आज हुआ है। अब बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान बुधवार (कल) को अपनी पार्टी का घोषणापत्र जारी करेंगे। और कल से ही चिराग का चुनावी दौरा भी शुरू होगा। 
इस पर चिराग पासवान ने ट्वीट भी किया है, ट्वीट में उन्होंने लिखा कि बिहार के नवनिर्माण के लिए उनकी पार्टी का विजन डॉक्यूमेंट तैयार किया गया है। ट्वीट में चिराग ने असंभवनीतीश के हैशटैग करते हुए लिखा कि 4 लाख बिहारवासीयों के सुझाव से #बिहार1stबिहारी1st विज़न डॉक्यूमेंट तैयार किया गया है। बिहार के नवनिर्माण के लिए तैयार डॉक्यूमेंट आगामी 21 तारीख़ को जनता के बीच रखा जाएगा। विज़न डॉक्यूमेंट को पढ़ें और उसी के आधार पर लोजपा के हर प्रत्याशी को आशीर्वाद दें। 


लोजपा के पार्टी नेताओं ने यह भी बताया कि घोषणापत्र में समान काम के समान वेतन, महिला सुरक्षा और रोजगार के अलावा सीतामढ़ी में सीता के मंदिर का निर्माण अयोध्या की तर्ज पर करने का भी संकल्प लिया गया है। किन्नरों के लिए भी कई वायदे किए गए हैं।  

facebook twitter instagram