+

दिल्ली की सीमाएं खुलते ही सड़कों पर बड़ी संख्या में वाहनों की लगी लंबी कतार

दिल्ली की सीमाएं खुलते ही सड़कों पर बड़ी संख्या में वाहनों की लगी लंबी कतार
दिल्ली में वैश्विक महामारी से संक्रमितों के आंकड़ों में बढ़ोतरी को देखते हुए अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के साथ लगने वाली सीमाओं को कुछ दिन पहले सील कर दिया था। जिसके बाद आज इन दिल्ली के बॉर्डर को वाहनों की आवाजाही के लिए खोल दिया है और बॉर्डर खुलने के पहले दिन ही दिल्ली-नोएडा-डायरेक्ट फ्लाईवे (डीएनडी) के पास दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर भारी ट्रैफिक देखने को मिला। 
इससे एक दिन पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा उत्तर प्रदेश और हरियाणा से लगी राष्ट्रीय राजधानी की सीमाओं को खोलने का एलान किया गया था और सीमाएं खुलते ही बड़े पैमाने पर वाहन सड़कों पर उमड़ पड़े। डीएनडी, कालिंदी कुंज-नोएडा, गाजीपुर-दिल्ली और दिल्ली-गुरुग्राम सीमाओं पर बड़ी संख्या में वाहनों को लंबी कतार में देखा गया। बिना उचित पास वाले कई लोग सीमाओं से लौट गए। 

दुनियाभर में वैश्विक महामारी का कहर जारी, संक्रमितों की संख्या 70 लाख के पार हुई


भ्रम की स्थिति से सीमा पार करने को लेकर प्रतीक्षा करने का समय बढ़ गया और जाम की स्थिति बन गई क्योंकि ऑफिस आज से ऑफिस जाने वालों की संख्या भी बढ़ गई। केजरीवाल, जिन्होंने हरियाणा और उत्तर प्रदेश के साथ राष्ट्रीय राजधानी की सीमा को एक सप्ताह के लिए बंद करने का फैसला किया था, ने रविवार को घोषणा की थी कि सीमाओं को सोमवार से खोला जा रहा है।
facebook twitter