+

पायल रोहतगी 'लॉकअप' हारने के बाद विजेता मुनव्वर, सलमान खान पर साधा निशाना, कंगना रनौत को किया अनफॉलो

शो की कंटेस्टेंट रहीं पायल रोहतगी ने 'लॉकअप' की टीम, होस्ट कंगना रनौत, निर्माता एकता कपूर और विजेता मुनव्वर फारुकी पर निशाना साधा है। पायल का कहना है कि कंगना ईद पार्टी में सलमान खान से मिलने के बाद मुनव्वर फारूकी को 'लॉकअप' का विजेता बनाया गया। जानें पूरी खबर...
पायल रोहतगी 'लॉकअप' हारने के बाद विजेता मुनव्वर, सलमान खान पर साधा निशाना, कंगना रनौत को किया अनफॉलो
बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रनौत के शो 'लॉकअप' के पहले सीज़न का हाल ही में फिनाले हुआ है। इस शो के विजेता मुनव्वर फारूकी बने हैं। बता दें, ये शो खत्म होने के बाद भी सुर्खियों में बना हुआ है। और अब खबर आ रही है कि इस शो की कंटेस्टेंट रहीं पायल रोहतगी ने 'लॉकअप' की टीम, होस्ट कंगना रनौत और विजेता मुनव्वर फारुकी पर निशाना साधा है।


जानकारी के अनुसार बता दें, पायल रोहतगी ने बीते मंगलवार को अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। पायल ने शो 'लॉकअप' की ही एक पुरानी पोस्ट को शेयर कर साथ में लंबा सा पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट में पायल ने शो 'लॉकअप' की निर्माता एकता कपूर पर भी हमला बोला है। साथ ही कंगना रनौत के अर्पिता खान की ईद पार्टी में शामिल होने के बारे में भी लिखा है। पायल का कहना है कि कंगना ईद पार्टी में सलमान खान से मिलने के बाद मुनव्वर फारूकी को 'लॉकअप' का विजेता बनाया गया था। और साथ ही पायल ने 'बेरोजगार हस्तियों' की भी आलोचना की है। जिनके बारे में उन्होंने कहा कि वो उन्हें टारगेट किया करतीं थीं।


आपको बता दे कि पायल रोहतगी के इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर देखा जा सकता है कि पायल अपने हाथों में हथकड़ी पकड़े पोज़ देती नज़र आ रहीं हैं। इस पोस्ट की गई फोटो पर लिखा है, “क्या पायल मसाला टेस्ट पास कर लेगी?” इसी पोस्ट को शेयर करते हुए पायल ने सभी पर निशाना साधा है।


अपने पोस्ट में पायल ने कई तमाम बाते लिखीं है। उन्होंने इस शो के बारे में लिखा, “दुखद पीआर की नौटंकी, मुझे निशाना बनाने के लिए बेरोजगार हस्तियों का इस्तेमाल करना। मुद्दा ये है कि अगर वो 'लॉकअप' के आलसी विजेता को जानते हैं और उन्होंने 'लॉकअप' नाम का शो देखा है, तो उन्हें पायल और बैडएस शब्द का अर्थ जानने की जरूरत है। कंगना और ए ग्रेड की कई हस्तियां जो शो पर मेहमान के रूप में आईं, उन्होंने मुझे यही कहा। शायद उन्हें इसका मतलब नहीं पता था और शो के बीच में या फिनाले पर कंगना को इसका एहसास हुआ।”


इसके आगे पायल ने इस शो के विजेता मुनव्वर फारूकी के बारे में लिखा, “एक विजेता, जिसकी पत्नी और एक बच्चा है और एक गर्लफ्रेंड भी है और वो शो में दूसरी महिला के साथ रोमांस करने में बिज़ी है, लेकिन बेरोजगार हस्तियों ने उसे असली पाया। यह विजेता खिलाड़ियों पर मानसिक रूप से हमला करता था और अगर यह मजाकिया है तो मुझे उन सभी के लिए दुख होता है।”

इसके बाद पायल ने कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' पर भी कमेंट करते हुए लिखा, “मैं कंगना को अनफॉलो कर रही हूं, काश उनकी फिल्म…।” और इसके आगे पायल ने एक उल्टे मुंह की इमोजी लगाई, जिससे यही समझ आता है कि वो फिल्म के अच्छा प्रदर्शन न करने की बात कर रही हैं।
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram