लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह ने किया कश्मीर का दौरा, सुरक्षा हालात की समीक्षा की

सेना की उत्तरी कमान के प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह ने शुक्रवार को कश्मीर घाटी में सुरक्षा हालात की समीक्षा की। अधिकारियों ने बताया, "शुक्रवार की नमाज के मद्देनजर कानून और व्यवस्था को बनाए रखने के लिए श्रीनगर के कुछ हिस्सों में ताजा प्रतिबंध लगाए गए हैं। धारा 370 हटाए जाने के 40वें दिन भी गतिरोध बना हुआ है, स्कूल बंद हैं और सड़क से सार्वजनिक परिवहन नदारद हैं।" 


रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि उत्तरी कमान के जनरल ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ ने सुरक्षा स्थितियों की समीक्षा के लिए आज कश्मीर घाटी का दौरा किया। उत्तरी कमांड के रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि सेना के कमांडर के साथ चिनार कॉर्प्स कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल के जे एस ढिल्लन ने भी उत्तरी कश्मीर में तैनात, नियंत्रण रेखा और आंतरिक इलाके संबंधी यूनिट्स का दौरा किया। 


लेफ्टिनेंट जनरल सिंह को संबंधित कमांडरों ने घुसपैठ को नाकाम करने और आतंकवाद की रोकथाम के लिए हाल ही में चलाए गए अभियान और व्यापक सुरक्षा स्थितियों के बारे में बताया। सेना कमांडर ने नियंत्रण रेखा पर लगातार निगरानी रखने और कश्मीरियों को दी गई मानवीय सहायता के लिए कमांडरों और सैनिकों की तारीफ की। उन्होंने सभी सुरक्षा बलों और स्थानीय प्रशासन के बीच बेहतरीन तालमेल की भी सराहना की। 

Tags : चीनी,Chinese,Punjab Kesari,GST Council,जीएसटी काउंसिल,जीएसटीएन,gstn,Karnataka elections,कर्नाटक चुनाव ,Ranbir Singh,Kashmir