+

इंडिया लॉकडाउन' नाम से फिल्म ला रहे हैं मधुर भंडारकर, जारी हुआ पोस्टर

मधुर भंडारकर अपनी नई फिल्म लेकर आ रहे हैं। उनकी ये फिल्म लॉकडाउन पर आधारित है। फिल्म का नाम 'इंडिया लॉकडाउन' है। अब फिल्म का पोस्टर भी आ चुका है।
इंडिया लॉकडाउन' नाम से फिल्म ला रहे हैं मधुर भंडारकर, जारी हुआ पोस्टर
 2020 में कोरोना के कहर से पूरी दुनिया में हड़कंप मच गया था। लगभग हर देश में लॉकडाउन लगाया गया और भारत में भी मार्च 2020 में पीएम नरेंद्र मोदी ने 25 मार्च 2020 को लॉकडाउन लगा दिया था।  लॉकडाउन के बाद देश में हर चीज ठप्प पड़ गयी थी।  इस महामारी ने बहुत कुछ बदला, फिल्म इडंस्ट्री में इस दौर पर कुछ फ़िल्में और वेब सीरीज भी बनाई गई। 


अब फिल्ममेकर मधुर भंडारकर 'इंडिया लॉकडाउन' नाम से एक नई फिल्म लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म का इंतज़ार कर रहे हैं तो पहले कोरोना पर बनी ये फ़िल्में इस वीकेंड पर देख डालें। 





मधुर भंडारकर ने अपनी इस फिल्म की घोषणा करते हुए इसका पहला पोस्टर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। फिल्म में लीड रोल में प्रतीक बब्बर नजर आएंगे। फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित एक सोशल ड्रामा होगी। 



अभिनेत्री आहना कुमरा का इस फिल्म में एक पायलट का किरदार है। उनका किरदार तो एक घूमने फिरने वाली और लगातार सफर करते रहने वाली कामकाजी महिला का है। लेकिन, जब देश में कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन लागू किया जाता है तो वह महिला भी अपने घर में कैद होने के लिए मजबूर हो जाती है। अपने किरदार के बारे में आहना ने खुद बताया है कि वह फिल्म में एक पायलट का किरदार निभा रही हैं जो लॉकडाउन के समय मुंबई स्थित अपने घर में फंस जाती है।
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram