+

माधुरी दीक्षित का नो मेकअप लुक देखकर फैंस हुए हैरान,Harry Potter की तरह शक्ल बनाकर शेयर की फोटो

इन दिनों बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। साथ ही माधुरी अक्सर अपनी और फैमिली संग कई फोटोज और वीडियो शेयर करती हैं।
माधुरी दीक्षित का नो मेकअप लुक देखकर फैंस हुए हैरान,Harry Potter की तरह शक्ल बनाकर शेयर की फोटो
इन दिनों बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। साथ ही माधुरी अक्सर अपनी और फैमिली संग कई फोटोज और वीडियो शेयर करती हैं। ऐसे में माधुरी ने हाल ही में अपनी एक बेहद क्यूट सी फोटो शेयर की है,जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस वायरल तस्वीर में माधुरी हैरी पॉटर की तरह शक्ल बनाती हुई दिख रही हैं। 



यही नहीं अभिनेत्री इस फोटो में हैरी पॉटर को पूरी तरह से कॉपी करते हुए उसी की तरह राउंड शेप का ग्लास भी पहना हुआ है और कैमरा की ओर देखकर बेहद क्यूट से एक्सप्रेशन दे रही है। वहीं फोटो को शेयर करते हुए  माधुरी ने इसके कैप्शन में लिखा बैक टू बैक हैरी हैरी पॉटर की पूरी फिल्मों को देखने के बाद कुछ ऐसा असर हुआ है। 


तस्वीर में वैसे 53 वर्षीय माधुरी दीक्षित का चुलबुलापन भी बाखूबी देखने को मिल रहा है,उन्होंने चश्मा लगाया हुआ है और ग्रीन कलर का कुर्ता पहना हुआ है। फोटो में माधुरी का नो मेकअप लुक देखकर उनके उम्र का अंदाजा लगा पाना बेहद मुश्किल है। 



माधुरी की इस न्यू फोटो पर एक यूजर ने कमेंट करके लिखा तस्वीरों में फनी मूड दिख रहा है। वहीं एक अन्य यूजर ने उन्हें क्यूट बताया है। वहीं एक अन्य फैन ने लिखा तस्वीर में उनका अलग ही अंदाज है।



अभिनेत्री के वर्कफ्रंट की बात करें तो माधुरी दीक्षित को आखिरी बार टोटल धमाल और कलंक में देखा गया था। फिल्म टोटल धमाल में अजय देवगन,अनिल कपूर,अरशद वारसी सहित अन्य कलाकार थे। 


ये एक कॉमेडी फिल्म थी,जिसको दर्शकों का मिला जुला रिएक्शन मिला था। वहीं करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म कलंक गंदे तरह से फ्लॉप हुई थी। 

facebook twitter instagram