+

माधुरी दीक्षित ने पति संग पुरानी यादों को किया ताजा, थ्रोबैक तस्वीर शेयर करके लिखी दिल की बात

बॉलीवुड की धक्-धक् गर्ल माधुरी दीक्षित इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर एक्टिव रहती हैं। पिछले कुछ दिनों से माधुरी अपनी कई नई-नई तस्वीरें फैन्स के साथ साझा कर रही हैं।
माधुरी दीक्षित ने पति संग पुरानी यादों को किया ताजा, थ्रोबैक तस्वीर शेयर करके लिखी दिल की बात
बॉलीवुड की धक्-धक् गर्ल माधुरी दीक्षित इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर एक्टिव रहती हैं। पिछले कुछ दिनों से माधुरी अपनी कई नई-नई तस्वीरें फैन्स के साथ साझा कर रही हैं। लेकिन इस बार अदाकारा ने अपनी कोई नई तस्वीर नहीं बल्कि पति के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर साझा की है, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।


एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर 

माधुरी दीक्षित ने यह पुरानी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है। तस्वीर में माधुरी और श्रीराम साथ में नजर आ रहे हैं। वैसे इस पुरानी फोटो में भी ये जोड़ा बेहद कमाल के लग रहे हैं।तस्वीर में देखा जा सकता है दोनों एक साथ बेहद प्यारे लग रहे हैं और एक दूसरे को गले लगाए खड़े हुए हैं। इस तस्वीर के साथ माधुरी दीक्षित ने लिखा, 'अपनों को हमेशा अपने करीब रखें'।

तस्वीर में माधुरी के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने फुल स्लीव टॉप के साथ डांगरी पहनी हुई है। इसके साथ उन्होंने आउटफिट से मैच करते हुए व्हाइट शूज भी पहने हिए हैं। साथ आंकों पर चश्मा भी लगाया है। दूसरी और श्रीराम नेने सफेद शर्ट के ऊपर नेवी ब्लू स्वेटर पहना हुआ है। इसके साथ उन्होंने शॉर्ट्स और व्हाइट स्नीकर भी पहने हुए हैं। वैसे कपल दोनों की इस फोटो पर अपना जमकर प्यार लुटा रहे हैं। 


वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों माधुरी दीक्षित डांस रियलिटी शो डांस दीवाने को जज कर रही हैं।  लेकिन मुंबई में लगे कर्फ्यू की वजह से डांस दिवाने के कुछ एपिसोड्स को बेंगलुरु में शूट किया जा रहा है, लेकिन माधुरी ने बेंगलुरु जाने से मना कर दिया है ऐसे में एक्ट्रेस मुंबई में ही रहेंगी और आने वाले 4 एपिसोड्स का हिस्सा नहीं बनेंगी। लेकिन उनकी जगह अभिनत्री नोरा फतेही शो जज करेंगी।  
facebook twitter instagram